धर्मराशिफल

रक्षाबंधन का दिन बेहतरीन रहेगा आपके लिए ,जानिए आज का राशि फल

जानिए आज का राशि फल

 मेष- आज रक्षाबंधन का दिन आपके लिए बेहतरीन रहेगा. व्यवसायी कुछ योजनाएँ बना सकते हैं। आप में से कुछ लोगों को साझेदारी से बड़ा लाभ मिल सकता है। आप अपने संपर्कों में वृद्धि करेंगे और कुछ लाभकारी संपर्क भी स्थापित करेंगे। आपको आर्थिक रूप से अच्छा लाभ प्राप्त होगा।

वृष- आज रक्षाबंधन के दिन भाग्य आपका साथ देगा. रुके हुए कार्यों को शीघ्र पूरा किया जा सकता है। जो भी काम आप काफी समय से करने की सोच रहे थे, वो आप करेंगे। किसी बोझ या अवांछित साथी से भी आपको छुटकारा मिल सकता है।

मिथुन- आज रक्षाबंधन के दिन माता का स्वास्थ्य आपके लिए चिंता का कारण बन सकता है. बड़े-बुजुर्गों की बात ध्यान से सुनें और शांत मन से सोचें कि समस्याओं का समाधान क्या है। आज संभव है कि कोई आपको पहली नजर में पसंद करे।

कर्क- आज आपके सहकर्मी समूह के बीच आपकी लोकप्रियता में वृद्धि संभव है. व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारू होंगी और आप अच्छी प्रगति करेंगे। आपकी आय में वृद्धि होगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नए रास्ते भी मिलेंगे। भाई-बहनों और बड़ों के साथ संबंध मधुर और प्रेमपूर्ण रहेंगे।

सिंह- आज रक्षा बंधन के दिन आपको नए अवसर भी प्राप्त होंगे. रोजमर्रा के काम आज आसानी से पूरे हो जाएंगे। करियर या सामाजिक संबंधों के मामले में जो व्यक्ति आपके लिए खास है, वह आपसे प्रभावित हो सकता है। जिससे आपकी सैलरी या इनकम भी बढ़ सकती है।

कन्या- आज आप रक्षाबंधन के दिन की शुरुआत ताजगी भरी सुबह के साथ करेंगे. दौड़ने और दौड़ने के बावजूद आपको अच्छे परिणाम नहीं मिलेंगे। उत्साह और प्रसन्नता में वृद्धि होगी। यात्रा लाभदायक रहेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं।

तुला राशि- स्वास्थ्य की दृष्टि से यह समय बहुत अनुकूल नहीं है, आप किसी पुराने रोग से प्रभावित हो सकते हैं या आपको तेज दर्द झेलना पड़ सकता है. गुप्त समस्याएं और उत्सर्जन मार्ग की रुकावट आपको बीमार कर सकती है। आर्थिक दृष्टि से पैसों की रुकावट आपके असंतोष का कारण हो सकती है।

वृश्चिक- आज रक्षाबंधन के दिन अचानक धन लाभ हो सकता है. आपके द्वारा बनाई गई योजनाओं से आपको सफलता मिलने की पूरी संभावना है। विचारों और बातचीत के आधार पर आप लोगों को अपनी राय से सहमत करने में काफी हद तक सफल हो सकते हैं।

धनु राशि- आज कोई नया निवेश न करें और जो भी काम हो सोच-समझकर करें. आपके जीवन साथी के परिवार के सदस्यों के कारण आपका दिन थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है। प्रियजनों के साथ गलतफहमी होने की संभावना है और इसके कारण आपका काम स्थगित हो जाएगा।

मकर- अधिकारियों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा और व्यापार और अन्य उपक्रमों से आपकी आय में काफी वृद्धि होगी. यदि आप नौकरीपेशा हैं तो आपको आय में वृद्धि या पदोन्नति मिल सकती है। आप किसी धार्मिक कार्य में संलग्न हो सकते हैं जिससे आपकी सामाजिक लोकप्रियता में वृद्धि होगी।

कुंभ- पुरानी परेशानियां खत्म हो सकती हैं. संतान और परिवार के मामले में कुछ अच्छे बदलाव हो सकते हैं। आज महत्वपूर्ण मामलों पर करीबी लोगों से चर्चा हो सकती है। राखी पर्व के दिन आपको धन का लाभ भी मिल सकता है।

मीन राशि- आज अगर आप अपने जीवनसाथी की छोटी-छोटी बातों पर ध्यान नहीं देंगे तो उन्हें बुरा लग सकता है. काम के प्रति आपकी रुचि बढ़ेगी, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। लंबे समय के बाद अपने दोस्त से मिलने का विचार आपका दिल धड़क सकता है।

Related Articles

Back to top button