योगी आदित्यनाथ ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त किए

संवेदना व्यक्त किए

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक संतप्त परिवार के लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बांदा के जिलाधिकारी तथा बांदो जोन के डीआाइजी को मौके पर जाने के निर्देश दिए हैं।

 बांदा के बबेरू में यमुना नदी में नाव पलटने से चार लोगों की मौत होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने बांदा के जिलाधिकारी तथा डीआइजी को तत्काल मौके पर जाने का निर्देश दिया है। उन्होंने एनडीआरएफ तथा एसडीआरएफ की टीमों को लगाकर नाव पलटने के बाद से लापता लोगों की तलाश तेज करने को भी कहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांदा में यमुना नदी में नाव पलटने की घटना का तत्काल संज्ञान लिया। उन्होंने जन हानि पर शोक व्यक्त किया। सीएम ने बांदा प्रशासन को राहत-बचाव कार्य के साथ ही घायलों के समुचित इलाज निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवार के लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बांदा के जिलाधिकारी तथा बांदो जोन के डीआाइजी को मौके पर जाने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने जनपद बांदा में हुए नाव हादसे को लेकर जिला प्रशासन को राहत और बचाव कार्य करने के दिए निर्देश। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि लोगों को नदी से निकालकर उनका समुचित उपचार कराया जाए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांदा में यमुना नदी में हुए नाव हादसे को लेकर जिला प्रशासन को तत्काल मौके पर पहुंचकर बचाव और राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी, डीआईजी, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम को तत्काल मौके पर जाने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री जी ने हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

गौरतलब है कि बांदा में रक्षाबंधन पर्व पर भाइयों को राखी बांधने के लिए बच्चों के साथ जा रही 20 से 25 महिलाओं समेत करीब चालीस लोगों से भरी नाव यमुना नदी में डूब गई है। इस घटना के बाद नाविक तो तैरकर बाहर आ गया लेकिन बाकी सवार लापता हैं। 

Related Articles

Back to top button