फोन लूटे वह प्रेमिका और बहन को उपहार में दे दिया

उपहार में दे दिया

इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। सुनसान रास्तों में राहगिरों से मोबाइल लूटने वाले बदमाशों को उनकी होशियारी भारी पड़ गई। आरोपितों ने जो फोन लूटे वह प्रेमिका और बहन को उपहार में दे दिए। पहले से निगरानी कर रही पुलिस की टीम सिम लगाते ही आरोपितों तक जा पहुंची। पुलिस को मोबाइल में ऐसी रील मिली है जिसमें युवती भी चाकू लहरा रही है। गिरोह के दो सदस्य तो अभी भी जेल में ही बंद है।

संयोगितागंज पुलिस ने मोबाइल, चेन व पर्स लूटने के मामले में दो आरोपित रोहित ताराचंद काला और सन्नी सुरेश यादव को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में बताया लूट के पहले राइडर से तेज बाइक चलाना सिखा था। इसके बाद लूटपाट करने लगे। आरोपितों ने एक मोबाइल को बहन को गिफ्ट में दिया था। उसकी बहन ने जैसे ही सिम लगाई पुलिस को जीजा बिट्टू की जानकारी मिली। पुलिसवालों ने लूट का मोबाइल चलाने के मामले में बिट्टू से पूछताछ की तो उसने कहा यह मोबाइल तो उसके साले रोहित ने खरीदा है।

पुलिसवालों ने रोहित को पकड़ा तो सारी कहानी बता दी। उसने दूसरा फोन प्रेमिका सीमा काली को भी गिफ्ट में दिया था। सीमा हथियारों के साथ रील बनाने की शौकीन है। उसके फोन में एक रील मिली तो चाकू का प्रदर्शन करते हुए बनाई थी।

युवती का स्कूटर लूटने वालों की तलाश

एरोड्रम पुलिस राजपूत लाइन निवासी 23 वर्षीय निशा पटेल का स्कूटर लूटने वाले दो बदमाशों की तलाश कर रही है। निशा से आरोपितों ने उस वक्त स्कूटर लूटा था जब वह रामचंद्र नगर जा रही है। आटोमोबाइल शोरूम पर काम करने वाली निशा को पहले एक कार ने टक्कर मारी। वह गिरी तो दो आरोपित मदद करने आगे बढ़े। एक ने स्कूटर संभाला और दूसरे ने निशा की मदद की। निशा कुछ समझती इसके पूर्व एक आरोपित स्कूटर लेकर फरार हो गया।

Related Articles

Back to top button