फिल्म लाल सिंह चड्डा लेकर सहवाग और रैना ने क्या कहा जानिए

 अभी हाल ही में इरफान पठान ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा देखकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। अब इस फिल्म को लेकर वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा इन दिनों सुर्खियों में है। इस फिल्म को लेकर देश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा और इसे न देखने की अपील भी की जा रही है। लेकिन दूसरी तरफ इस फिल्म को लेकर कुछ लोग तारीफ भी कर रहे हैं और खुलकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे। अब इस कड़ी में दो और नाम जुड़ गए हैं जिन्होंने इस फिल्म की खूब तारीफ की है।

सहवाग और सुरैश रैना की तारीफ

इस फिल्म के नए प्रशंसक के रूप में दो और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सामने आए हैं। विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। इन दोनों क्रिकेटरों की प्रतिक्रिया को आमिर खान प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सहवाग कह रहे हैं ‘इस मूवी ने भारत की जो जनता है, उनके इमोशन को कैच किया है। आमिर खान की जब मूवी देखने जा रहे हैं तो परफॉर्मेंस के बारे में तो सोचना ही नहीं है, लेकिन बाकी कलाकारों ने भी कमाल की एक्टिंग है। मुझे फिल्म बहुत अच्छी लगी।’सुरैश रैना ने इस फिल्म की तारीफ में कहा है कि ‘लाल सिंह चड्ढा की टीम ने बेहतरीन कॉन्सेप्ट पर फिल्म बनाया और काफी मेहनत की है। सबसे बड़ी बात है लव स्टोरी के साथ जो प्यारे गाने हैं, देखकर मजा आ गया। ऑल द बेस्ट आमिर भाई।’आपको बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी और इसको लेकर पूरे देश में अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर लोग सिनेमाहॉल की खाली कुर्सियों की तस्वीर शेयर कर इस फिल्म को न देखने की अपील कर रहे हैं।सहवाग और रैना अकेले क्रिकेटर नहीं हैं जिन्होंने इस फिल्म की तारीफ की है। इससे पहले इरफान पठान ने इस फिल्म की तारीफ की थी। हालांकि तारीफ करने के बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे।

Related Articles

Back to top button