जानिए इस हफ्ते कौन सी स्मार्टफोन होगी लांच 

यूं तो अगस्त का महिना लगभग आधा बीत चुका है। मगर अभी भी कई नए स्मार्टफोन लांच होने वाले हैं। हम आपको इस हफ्ते लांच होने वाले स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जानिए इन फोन के बारे में।

 अगस्त का आधा महिना खत्म हो रहा है और अब तक कई स्मार्टफोन लांच हो चुके हैं। लेकिन बचे हुए अगस्त के महीने में भी अभी कई नए स्मार्टफोन लांच होने वाले हैं। हम आपको इस हफ्ते लांच होने वाले स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस हफ्ते Vivo और Realme के स्मार्टफोन लांच होंगे।

इस हफ्ते ये स्मार्टफोन होंगे लांच

  • Vivo V25 Pro- चीनी कंपनी Vivo V25 Pro के नाम से भारत में 17 अगस्त को अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन का सबसे खास फीचर ये है कि कंपनी ने इसमें Changing Fluorite AG Glass के नाम से एक फीचर दिया है जो इसके बैक पैनल का रंग ही बदल देता है। इस फोन में 120 HZ का रिफ्रेश रेट मिलेगा। इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। कंपनी इसमें 64 MP का OIS बैक कैमरा दिया गया है। इसमें 4,830 mAh की बैटरी लगी मिलेगी। इसके साथ ही इसमें 66 W की फास्ट चार्जिंग का फीचर दिया जाएगा। Vivo अपने इस फोन को एक Magical फोन बता रही है।
  • Realme 9i 5G- रियलमी अपने नए स्मार्टफोन Realme 9i 5G को भारत में 18 अगस्त को लांच करेगी। इस फोन में Mediatek Dimensity 810 प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन में Laser Light Design मिलेगा। यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। यह फोन 5G नेटवर्क के साथ ही लांच होगा। Realme अपने इस फोन को एक Rockstar फोन बता रही है।

Tablet भी लांच होगा

Motorola Moto Tab G62- मोटोरोला अपने Moto Tab G62 को भारत में 17 अगस्त को लांच करने जा रही है। इस टैब में Qualcomm Snapdragon 680 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगाया गया है। इस टैबलेट में 7,700 mAh की बैटरी लगी मिलेगी। इसके साथ ही 20W का फास्ट चार्जिंग फीचर भी उपलब्ध होगा। डिस्प्ले की बात करें तो इस टैब में 10.6 इंच की स्क्रीन से IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा।

Related Articles

Back to top button