Uncategorized

अगले 24 घंटे मशहूर डांसर सपना चौधरी के लिए अहम, क्या वह BJP में होंगी शामिल

 मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के सियासी भविष्य को लेकर ऊहापोह की स्थिति है। कांग्रेस में शामिल होकर यू टर्न लेने और उसके बाद दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ डिनर करने से उनके फैन भी असमंजस में हैं। इस बीच मनोज तिवारी ने 30 मार्च को हरियाणवी डांसर को लेकर घोषणा करने की बात कही है। समझा जा रहा है कि वह उसी दिन भाजपा में शामिल हो जाएंगी। इससे पहले कांग्रेस ने दावा किया था कि सपना कांग्रेस में शामिल हो गई हैं, लेकिन प्रेस वार्ता करके उन्होंने इसका खंडन कर दिया था।

उन्होंने कहा था कि कांग्रेस का दावा गलत है फिलहाल वे किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होने जा रही हैं। इसके जवाब में कांग्रेस ने सुबूत भी पेश किए थे। इस पर पलटवार करते हुए उन्होंने तिवारी से मुलाकात व उनके साथ डिनर करने की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके नए कयासों को जन्म दे दिया है।

पहले ऐसा दावा किया जा रहा था कि वह कांग्रेस की ओर से भाजपा सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ मथुरा संसदीय सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। इन अटकलों पर तब विराम लग गया जब कांग्रेस ने मथुरा संसदीय सीट से महेश पाठक को प्रत्याशी घोषित कर दिया।

वहीं, मनोज तिवारी के इस बयान के बाद कहा जा रहा है कि सपना चौधरी भाजपा में शामिल होंगी। वह पार्टी के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार करेंगी और उन्हें पार्टी में कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी मिलेगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस को निराश करने वाली हरियाणवी गायिका-डांसर सपना चौधरी अब भाजपा के बेहद करीब दिखाई दे रही हैं। 24 मार्च को कांग्रेस में शामिल होने से इनकार करने के कुछ घंटे बाद ही सपना ने दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के निवास पर पहुंचकर उनसे अपने सियासी भविष्य को लेकर चर्चा की थी। उन्होंने मनोज तिवारी के साथ डिनर करने की फोटो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसके बाद से उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चा तेज हो गई है। बताया जा रहा था कि अगले कुछ दिनों में वह खुद इस बारे में घोषणा करेंगी।

इससे पहले उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने 24 मार्च को ही सपना का कांग्रेस में स्वागत करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ उनकी फोटो भी ट्वीट किया था। उसके बाद हरियाणवी डांसर ने प्रेस वार्ता करके कांग्रेस में शामिल होने की बात को सिरे से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा कि था वह राज बब्बर से कभी नहीं मिली हैं और प्रियंका के साथ उनकी फोटो पुरानी है।

हालांकि, उत्तर प्रदेश कांग्रेस सचिव नरेंद्र राठी ने सपना व उनकी बहन के पार्टी में शामिल होने का दावा करते हुए उन दोनों का सदस्यता फार्म भी सार्वजनिक कर दिया था। बताते हैं कि वह मथुरा से सांसद व भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती थीं, लेकिन टिकट नहीं मिलने से यू टर्न ले लिया है।

वहीं, अब उनका भाजपा में शामिल होने की चर्चा है। कहा जा रहा है कि वह भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगी। इस बारे में मनोज तिवारी का कहना है उनका एक कलाकार के नाते सपना से पुराने संबंध हैं। वह कांग्रेस के झूठ से आहत थीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की झूठ से तो पूरा देश वाकिफ है, लेकिन अब प्रियंका का झूठ भी लोगों के सामने आ गया है। यदि ये लोग किसी को पार्टी में शामिल कराने के लिए इतना झूठ बोल सकते हैं तो वोट लेने के लिए तो कुछ भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि सपना की बातों से यह लगा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की समर्थक हैं। उनका सियासी फैसला क्या होगा इस बारे में वह खुद फैसला लेंगी। उनकी मुलाकात का कोई राजनीतिक मायने नहीं निकालना चाहिए।

यहां पर बता दें कि डांसर सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शोज से की थी। इसके बाद उन्होंने टीवी शोज में भी बतौर डांसर शामिल होना शुरू कर दिया। सपना ने कई डांस और म्यूजिक एल्बम भी किए हैं।

Related Articles

Back to top button