अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो की पहली झलक शेयर की

अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो की पहली झलक शेयर की है। इसके साथ उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा नए सीजन के साथ जल्द ही आपको गुदगुदाने आने वाले हैं।

देश के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए खुशखबरी है। एक लंबे ब्रेक के बाद ये शो फिर से वापस आ रहा है। कॉमेडी का डबल डोज जल्द ही आपको गुदगुदाने के लिए आ रहा है। शो की स्पेशल जज अर्चना पूरन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिससे ये पता चला है कि जल्द आपके सामने शो का नया प्रोमो भी होगा। दर्शकों को मालूम होगा कि इस बार कपिल शर्मा लाफ्टर का कौन सा नया फॉर्मेट लेकर आ रहे हैं।

इस साल के जून महीने में ही कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा और यूएस के टूर पर निकल गए थे। यहां उनके लाइव शो प्लान किए गए थे, जिसमें कॉमेडियन को अपनी टीम के साथ परफॉर्म करना था। इस दौरान सोनी टीवी ने कपिल के कमबैक की तैयारी भी शुरू कर दी और अब तो नया प्रोमो भी सामने आने वाला है। पर अर्चना को शिकायत है कि इस वीडियो में उनकी सिर्फ एक ही लाइन है, हालांकि ये सोचकर कि ये सिर्फ प्रोमो है अर्चना ने अपने दिल को मना लिया है।

अर्चना पूरन सिंह वीडियो में अपनी खुशी का राज भी बता रही हैं। उन्होंने कहा कि एक तो मेरा शो आ रहा है और दूसरा जहां प्रोमो शूट हो रहा है, मड आइलैंड, वो मेरे घर के पास में है। वीडियो में अर्चना बता रही हैं वो प्रोमो शूट करने के लिए जा रही हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे पता है कि आप सभी इस शो के कमबैक पर बेहद खुश हैं। हम जल्द ही वापस आ रहे हैं। आज इसका प्रोमो शूट हो रहा है। आगे की जानकारी के लिए मेरे साथ बने रहिए। मैं पूरे कास्ट के साथ फोटो शेयर करूंगी। मैं वापस आ रही हूं’

कपिल शर्मा की गैर मौजूदगी में अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन ने एक नए शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की जिम्मेदारी उठाई थी। इंडियाज लाफ्टर चैंपियन नाम के इस शो का समापन जल्द ही होने वाला है। इसका फिनाले टेलीकास्ट होने के अगले हफ्ते से ही द कपिल शर्मा शो के शुरू होने की उम्मीद की जा रही है।  

Related Articles

Back to top button