मैनपुरी: तालाब में डूबने से दो सगी बहनों सहित तीन की मौत

मैनपुरी में रविवार की दोपहर कोतवाली क्षेत्र के किशनी रोड स्थित एक तालाब में डूबने से दो सगी बहनों समेत तीन बालिकाओं की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बालिकाओं को बाहर निकाला। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

कोतवाली क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास स्थित झुग्गी बस्ती में रहने वाले रामलखन की पुत्रियां फूलवती(12) व राजवती(10) अपनी सहेली खुशबू (9) पुत्री गब्बर के साथ किशनी रोड पर कूड़ा बीनने के लिए गई थीं। वहां तीनों दोपहर के समय नहाने के लिए एक तालाब में उतर गईं। अचानक गहरे पानी में पैर चले जाने पर तीनों डूबने लगीं। उन्हें डूबता देख वहां मौजूद पास में ही रहने वाली दो बालिकाओं ने उनके घर जाकर जानकारी दी। 

वहीं जानकारी होने के बाद मौके पर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बालिकाओं को बाहर निकलवाया। उन्हें तत्काल जिला अस्पताल की इमरजेंसी में ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने जांच के बाद तीनों बालिकाओं को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिवारों में कोहराम मच गया है। पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने भी घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है। 

Related Articles

Back to top button