कानपुर स्थित ग्रीनपार्क स्टेडियम में तीन अक्तूबर को दो राजनीतिक पार्टियों के विधायक भिड़ेंगे

यूपी के कानपुर स्थित ग्रीनपार्क स्टेडियम में तीन अक्तूबर को दो राजनीतिक पार्टियों के विधायक भिड़ेंगे। यहां प्रदेश के भाजपा व सपा विधायकों के बीच क्रिकेट मैच खेला जाएगा। दूधिया रोशनी में 16-16 ओवर का मुकाबला होगा। भाजपा की ओर से मेरठ के विधायक व ऊर्जा राज्यमंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर कप्तानी करेंगे तो सपा की ओर से चित्रकूट विधायक राम सिंह पटेल टीम की बागडोर संभालेंगे। कई और मंत्री भी मैच खेलेंगे। 

यह जानकारी ग्रीनपार्क स्टेडियम में शुक्रवार को विधायक सुरेंद्र मैथानी ने प्रेसवार्ता में दी। उन्होंने कहा कि सभी जनप्रतिनिधि इस मैत्री क्रिकेट मैच के माध्यम से प्रदेश नहीं बल्कि देश को स्वच्छ अभियान और खेलो इंडिया का संदेश देंगे। मैच के आयोजक विधायक सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि मुकाबले को मैत्री बनाने के लिए भाजपा को अपनी टीम में चार सपा विधायक और सपा टीम को भाजपा के चार विधायकों को अपनी टीम मे शामिल करना होगा। यह प्रयास पूरे देश में पहली बार हो रहा है। 

मैच का उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना करेंगे। दो विशेषज्ञ कमेंट्रेटर्स के साथ हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी भी कमेंट्री करेंगे। मैथानी ने बताया कि एक पूरी मैत्री सीरीज तैयार की गई है। इसके तहत दूसरा मैच नोएडा में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में होगा, जो सांसदों और प्रदेश के विधायकों के बीच होगा। देहरादून में उत्तराखंड व उप्र का मुकाबला होगा। इस मौके पर दीपक सिंह, अभिनव दीक्षित, अमित सिंह आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button