बरेली में पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने लखनऊ के कारोबारी की गोली मारकर हत्या की, तेल को लेकर हुआ था विवाद

बरेली। बरेली के केसरपुर स्थित पेट्रोल पंप पर रविवार देर रात करीब 11 बजे तेल डालने को लेकर हुए विवाद में पंप के सेल्समैन ने लखनऊ निवासी कारोबारी को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सेल्समैन फरार हो गया। 42 वर्षीय कारोबारी अरविंद द्विवेदी को सीएचसी ले जाया गया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लखनऊ के वसंत कुंज के निवासी अरविंद स्टीम प्लेसमेंट कंपनी चलाते हैं। रविवार देर रात वह मुरादाबाद से अपने दोस्त रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी विनीत श्रीवास्तव, कंपनी में कार्यरत शुभम वाजपेयी व हनी के साथ कार से लखनऊ लौट रहे थे। बरेली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर केसरपुर के पास पेट्रोल पंप पर कार में तेल डलवाने के लिए वह रुके।

यहां अरविंद ने सेल्समैन से तेल डालने के लिए कहा तो सेल्समैन ने रात के 11 का समय बताते हुए तेल डालने से मना कर दिया। इसी बात पर सेल्समैन व अरविंद के बीच विवाद शुरू हो गया। तभी सेल्समैन ने बंदूक निकाल कर अरविंद के सीने में गोली मार दी। गोली चलते ही वहां पर भगदड़ मच गई।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस अरविंद को अस्पताल ले गई। अरविंद द्विवेदी के दो बेटी और एक बेटा है। उनकी पत्नी रीमा को घटना की सूचना दे दी गई है। सीओ गौरव सिंह ने बताया कि सेल्समैन की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

फोटो: अमर उजाला

Related Articles

Back to top button