आरजेडी विधायक के भाई वीरेंद्र ने इस मामले में भाजपा पर किया हमला, कहा…

बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों पर सियासी घमासान जारी है। पक्ष-विपक्ष एक-दूसरे पर आरोप मढ़ रहे हैं। बिहार विधानसभा में भी शराबकांड पर जमकर हंगामा हुआ। बीजेपी जहां इसे प्रशासन की नाकामी करार दे रही है। तो वहीं बिहार महागठबंधन के नेता बीजेपी पर ही बिहार में शराब सप्लाई के आरोप लगा रहे हैं। अब राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने भी बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

बीजेपी करवा रही शराब सप्लाई- भाई वीरेंद्र

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में बीजेपी के नेता शराब की सप्लाई करवा रहे हैं, इसकी गहनता से जांच होनी चाहिए, सरकार को बदनाम करने की साजिश बीजेपी रच रही है। शराब सप्लाई के पीछे बीजेपी का ही हाथ है। इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने भी बीजेपी पर बिहार में शराब बिकवाने का आरोप लगाया था। नीतीश ने कहा कि तुम लोग ही शराब बिकवा रहे हो, तुम लोग शराबी हो। अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

गिरफ्तारी से किसने रोका- गिरिराज सिंह

सदन में सीएम नीतीश का आक्रामक रवैया देख बीजेपी भी हमला बोलने से नहीं चूकी। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि सीएम नीतीश क्या बोलते हैं, खुद नहीं पता रहता है। अब उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। अब बिहार की चिंता छोड़कर खुद के स्वास्थ्य की चिंता करें। वहीं बेगूसराय से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी निशाना साधते हुए कहा कि अगर बिहार में बीजेपी के लोग शराब बिकवा रहे हैं। तो गिरफ्तार करो किसने रोको है। 

आपको बता दें छपरा जहरीली शराबकांड पर सियासत सड़क से सदन तक जारी है। विपक्ष इस मामले पर नीतीश सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। शराबकांड पर शुरू हुआ सियासी बवाल जल्द थमने वाला नहीं है। वहीं अब तक शराबकांड में 37 लोगों की जान जा चुपकी है। और करीब 20 लोगों की इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

Related Articles

Back to top button