दीपिका मुंबई एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, उनका रिएक्शन देखकर पैपराजी और सोशल मीडिया यूजर्स हुए हैरान

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म पठान से सिनेमाघरों में छाने वाले हैं। फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा रहा है। इस गाने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया है कि कुछ संगठनों ने तो फिल्म के बायकॉट की मांग की है। इसी गहमागहमी के बीच गाने की रिलीज के बाद दीपिका पादुकोण पहली बार स्पॉट हुई हैं। पर उनका जो रिएक्शन था उसे देखकर हर कोई हैरान है।

बेशर्म रंग पर मचा बवाल

बेशर्म रंग गाने में भगवा रंग की बिकिनी पहले वाली दीपिका पादुकोण फैंस को तो काफी कूल लगीं लेकिन कुछ नेता और हिन्दू संगठनों ने इस पर कड़ा ऐतराज जताया है। सबसे पहले हिंदू महासभा, फिर वीर शिवाजी ग्रूप, उसके बाद विश्व हिंदू परिषद और अब आरएसएस, सभी ने गाने पर विरोध जताया है। इनकी मांग है कि दीपिका के कपड़ों में बदलाव किया जाए वर्ना वो फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।  

सबको हैरान कर गया दीपिका का रिएक्शन

इस सब हंगामे के बीच दीपिका पादुकोण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो व्हाइट शर्ट के साथ बेज जैकेट और पैंट में नजर आईं। अपने बाल उन्होंने खुले छोड़े थे और साथ में सन ग्लासेस संग अपने लुक को कंप्लीट किया। अपनी कार से बाहर निकलने से लेकर एयरपोर्ट पर अंदर तक चलने तक दीपिका लगातार मुस्कुरा रही थीं। यहां तक की उन्होंने फोटोग्राफर्स को पोज भी दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो कतर जा रही थीं।

ट्रेंड हुआ बायकॉट पठान

दीपिका पादुकोण की मुस्कान देखकर लोगों का दिल जल गया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहना शुरू कर दिया कि गाने पर बवाल मचा है और इन्हें कोई फर्क ही नहीं है मुस्कुरा रही हैं? बता दें कि दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की फिल्म 25 जनवरी साल 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। उससे पहले ही फिल्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया पर बायकॉट पठान ट्रेंड कर रहा है। 

भड़के लोग

बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की एक अदालत में शुक्रवार को एक शिकायत याचिका दायर की गई, जिसमें शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और अन्य के खिलाफ ‘बेशर्म रंग’ गाने में हिंदुओं की ‘धार्मिक भावनाओं को आहत करने’ के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई। साथ ही मुस्लिम उलेमा ने भी इस पर आपत्ति दर्ज कराई है। 

Related Articles

Back to top button