अभिनेता बॉबी देओल जल्द ही निभाएंगे बादशाह औरंगजेब की भूमिका, जानें फिल्म का नाम ..

हिंदी बेल्ट में साउथ की फिल्मों के प्रति लोगों की बढ़ती दिलचस्पी को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेताओं ने भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर अपना रुख कर लिया है। संजय दत्त के बाद अब सुपरस्टार अभिनेता बॉबी देओल भी टॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।  

इस फिल्म में बॉबी देओल की एंट्री के बारे में मेकर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता अपनी कार से बाहर निकलने के बाद फिल्म के सेट पर मेकर्स ने मिलते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की जिम वियर पहनी हुई है। साथ ही वो इस ऐतिसाहिक प्रोजेक्ट की शूटिंग का हिस्सा बनने पर बेहद उत्साहित दिख रहे हैं।

औरंगजेब के किरदार में नजर आएंगे बॉबी देओल

 

जानकारी के अनुसार, बॉबी देओल हरि हर वीरा मल्लू में क्रू मुगल बादशाह औरंगजेब के किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि इस पैन इंडिया प्रोजेक्ट में साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण और निधि अग्रवाल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और दोनों ने फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग को शुरू भी कर दिया है। कृष जगरलामुदी के निर्देशन में बन रही इस पैन इंडिया फिल्म की कहानी 17वीं शताब्दी के कालखंड में घूमती हुई दिखाई देगी।

समाचार वेबसाइट मिड डे की खबर के अनुसार बॉबी ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत के बारे में बात करते हुए कहा, मैं हमेशा से साउथ उद्योग में काम करना चाहता था और एक एक मौके की तलाश में था जो मुझे उत्साहित करे। जब मैंने एचएचवीएम की स्क्रिप्ट के बारे में सुना तो मैं उत्साहित हो गया और हां कर दी। मैं इस फिल्म में मुगल बादशाह औरंगजेब की भूमिका में पवन कल्याण के साथ काम कर रहा हूं।  

पांच भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि पवन कल्याण अभिनीत ये फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी।  

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे बॉबी देओल

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो पवन कल्याण के पैन इंडिया प्रोजेक्ट के अलावा संदीप रेड्डी वांग के निर्देशन में बनने वाली फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो अपने ड्रीम प्रोजेक्ट अपने 2 और आश्रम सीजन 4 में भी नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button