रियलमी 10 4G की जल्द ही भारत में होगी एंट्री, जानें कीमत और अन्य डिटेल्स ..

रियलमी भारत में अपने अपने नए स्मार्टफोन Realme 10 को लॉन्च करने वाली है। इससे पहले कंपनी ने 8 दिसंबर को भारत में रियलमी 10 प्रो 5G और रियलमी 10 प्रो+ 5G को लॉन्च किया था। रियलमी 10 कंपनी की इसी सीरीज का वनीला वेरिएंट है। कंपनी ने इस 4G फोन के लॉन्च को अपने सोशल मीडिया हैंडल और वेबसाइट पर टीज किया है। कंपनी इस फोन को इंडोनेशिया में पहले ही लॉन्च कर चुकी है और अब यह भारत में भी एंट्री को तैयार है। फोन में 90Hz डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ कई जबर्दस्त फीचर दिए गए हैं। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
फोन में कंपनी 6.4 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 360Hz के टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन वाला है। लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी भारत में इस फोन को तीन वेरिएंट- 4जीबी+64जीबी, 4जीबी+128जीबी और 8जीबी+256जीबी में लॉन्च कर सकती है। इंडोनेशिया में लॉन्च हुए रियलमी 10 में कंपनी मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर दे रही है। 

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर भी शामिल है। फोन का सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बैटरी चार्जिंग के लिए इसमें आपको यूएसबी टाइप-C पोर्ट देखने को मिलेगा। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 ओएस पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई और ब्लूटूथ के अलावा 3.5mm हेडफोन जैक भी दिया गया है। रियलमी के इस फोन की कीमत भारत में 15 हजार रुपये के आसपास हो सकती है। 

Related Articles

Back to top button