सोशल मीडिया पर एक आदमी का वीडियो तेजी से हो रहा वायरल, पढ़ें क्या है पूरी कहानी-

बच्चों को हंसाने और खिलाने के लिए लोग तमाम तरीके अपनाते हैं। जिसमें बच्चों को घुड़सवारी कराना, कंधे पर बिठाना, गोदी में उछालना आदि शामिल थे। वहीं ‌अक्सर लोग अपने बच्चों को कंधे पर बिठा कर इधर-उधर घूमते हैं। ऐसा करने से बच्चों को भी खूब मजा आता है। इन तरीकों से बच्चों का मन भी खेलने कूदने में लगा रहता है।

जब कंधे पर बिठाया बच्चे को

ऐसा ही एक आदमी और छोटे बच्चे का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक आदमी बेहद अनूठे ढंग से अपने बच्चे को कंधे पर बिठाकर डांस कर रहा है। क्लिप की शुरूआत में देखा जा सकता है कि किस तरह यह आदमी अपने बच्चे को अपने कंधे पर बैठा रखा है और अपनी लाल रंग की हुडी वाले स्वेटर से अपना मुंह ढक रखा है। आदमी के कंधे पर बैठे बच्चे को देखकर अचानक से लगता है कि बच्चा इतना विशाल कैसे हो गए गया।

वहीं बच्चा इन सबसे अंजान अपने पापा का डांस एन्जॉय कर रहा है। कई बार तो ऐसा लगता है जैसे बच्चा डांस स्टेप से मैच करते हुए अपना एक्सप्रेशन दे रहा है। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड से काफी हंसने की भी आवाज सुनाई देती है।

छोटे बच्चे का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ‘जस्ट बेबी’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 1.3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 93 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 34 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह-वाह क्या बात है, क्या डांस किया है’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बच्चे को अभी से बड़े वाली फीलिंग आ रही होगी।’, वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाह ऐसी कोरियोग्राफी तो कोई भी नहीं कर सकता।’

Related Articles

Back to top button