सोनम कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया एक ट्वीट, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगाई उनकी क्लास

सोनम कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया जिससे सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हीं की क्लास लगा दी। उन्होंने मुंबई में हो रहे निर्माण के कारण बढ़ते ट्रैफिक और प्रदूषण पर नाराजगी जाहिर की। उन्हें जुहू से बांद्रा के बैंडस्टैंड क्षेत्र तक पहुंचने में सामान्य से अधिक समय लगा इस पर उन्होंने नाराजगी जताई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मुंबई के अंदर ड्राइव करना दर्दनाक है। मुझे जुहू से बैंडस्टैंड तक पहुंचने में एक घंटा लग गया है। बहुत अधिक निर्माण और हर जगह खुदाई। प्रदूषण बहुत ज्यादा है। क्या चल रहा है।

हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को यह पसंद नहीं आया और सोनम के ट्वीट के बाद उन्होंने सोनम की राय के लिए उन्हें ट्रोल करना और उनकी आलोचना करना शुरू कर दिया। एक शख्स ने लिखा कि सालों पहले जब आपका घर बना था तो उससे भी प्रदूषण होता था। न ही आपकी कार 100% प्रदूषण मुक्त है। एक अन्य व्यक्ति ने लिखा विकास। यह काम युगों पहले होना चाहिए था। कभी नहीं से देर ही सही। फिर भी आपकी यात्रा एयरकॉन कार के अंदर है और आप इससे जल रहे हैं। रोज के यात्री की कल्पना करें।

एक ने लिखा मैडम, लेकिन आप रोल्स रॉयस, बीएमडब्ल्यू और मर्स में यात्रा करती हैं। हमारी कल्पना करें जो बाइक पर या भीड़-भाड़ वाली बसों में यात्रा करते हैं। फिर भी हमारा हौसला बुलंद है। और आपके पास दुनिया की सभी सुविधा हैं, तो आप शिकायत करने का विकल्प चुनते हैं। एक ने सलाह देते हुए कहा कि एक साइकिल खरीदें और प्रदूषण को कम करने के लिए अपना योगदान दें। लोग आपको फॉलो करेंगे। इसमें समय कम लगता है और प्रशंसक भी आपको सवारी करते हुए देखकर आनंद लेंगे और आपकी सराहना करेंगे।

Related Articles

Back to top button