Airtel ने इस प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी में की बढ़ोतरी, पढ़े पूरी डिटेल

Airtel यूजर्स के लिए खुशखबरी है। कंपनी ने अपने एक प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी में बढ़ोतरी की है। दरअसल, भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर में से एक, भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 359 रुपये के प्लान की वैलिडिटी बढ़ा दी है। 28 दिन चलने वाले इस प्लान की वैलिडिटी अब 31 दिन हो गई है। बढ़ी हुई वैलिडिटी के अलावा, प्लान में क्या क्या मिलेगा, चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ…

प्लान में मिलने वाले फीचर्स की लिस्ट:
– डेली 2GB डेटा
– अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग
– डेली 100 एसएमएस
– एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का 28 दिनों तक फ्री एक्सेस
– अपोलो 24|7 सर्कल के लिए 3 महीने का सब्सक्रिप्शन
– फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक।

एयरटेल एक्सट्रीम ऐप SonyLiv और ErosNow जैसे चुनिंदा चैनलों तक फ्री एक्सेस प्रदान करता है, जबकि अपोलो 24|7 सर्कल हेल्थ सर्विसेज प्रदान करता है।

359 रुपये में नया एयरटेल प्लान कुल डेटा का 60GB प्रदान करेगा जो एक महीने के लिए वैध है, इसके अलावा 31 दिनों के लिए प्लान में कुल 62GB डेटा मिलेगा। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी। यह प्लान उन लोगों के लिए अच्छा ऑप्शन है जो ढेर सारा डेटा और लंबी वैलिडिटी चाहते हैं लेकिन दूसरे प्लान्स के मुकाबले महंगा माना जाता है। 359 रुपये का एक विकल्प 549 रुपये का प्लान है, जो 60 दिनों के लिए 2GB डेली डेटा के साथ आता है और 359 रुपये की प्लान के समान सभी बेनिफिट्स प्रदान करता है। वैलिडिटी ने बढ़ोतरी ने एयरटेल के 359 रुपये प्लान को अब ज्यादा वैल्यू फोर मनी प्लान बना दिया है।

भारती एयरटेल का 359 रुपये वाला प्लान क्या है?
भारती एयरटेल का 359 रुपये का प्लान एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान है, जिसमें 2 जीबी डेली डेटा, अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स और हर दिन 100 एसएमएस के साथ एक कैलेंडर महीने की वैलिडिटी मिलती है। इसमें एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का 28 दिनों का फ्री सब्सक्रिप्शन, अपोलो 24|7 सर्कल का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक और हैलोट्यून्स और विंक का फ्री एक्सेस भी शामिल है।

पुराने और नए 359 रुपये के प्लान में क्या अंतर है?
पुराने और नए 359 रुपये के प्लान के बीच का अंतर केवल वैलिडिटी का है। पुराने प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी मिलती थी, जबकि नए प्लान में पूरे कैलेंडर महीने की वैलिडिटी मिलेगी, भले ही महीने में कितने भी दिन हों। प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स पहले जैसे ही रहेंगे।

Related Articles

Back to top button