कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर किसी को घर में घुसकर मारने की दी धमकी

कंगना रनौत ने एक बार फिर से अपने इंस्टाग्राम मैसेज से सबको कन्फ्यूज कर दिया है। उन्होंने अपने शुभचिंतकों को बताया है कि उनके आसपास अब कोई संदिग्ध हरकत नहीं हो रही। साथ ही ‘चंगू मंगू गैंग’ को भी उन्होंने एक मैसेज दिया है। कंगना ने लिखा है कि लोगों को लगता है कि वह पागल हैं लेकिन यह नहीं पता है कि कितनी पागल हैं। बता दें कि रविवार को भी कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लंबा पोस्ट लिखा था। इसमें उन्होंने इशारों में सिलेब कपल के अलग होने की बात कही थी। लोग इस पोस्ट को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर निशाना मान रहे थे। अब नए पोस्ट पर भी तरह-तरह के कयास लग रहे हैं।

लिखा- घर में घुसकर मारूंगी
कंगना ने लिखा है, जो भी मेरी चिंता कर रहे हैं, कृपया जान लें कि बीती रात से मेरे आसपास कोई भी शक पैदा करने वाली ऐक्टिविटी नहीं हुई है। कैमरा या बिना कैमरा के मुझे कोई भी फॉलो नहीं कर रहा। देखो जो भूत लातों से मानते हैं वो सिर्फ लातों से ही मानते हैं… चंगू मंगू को मैसेज: बच्चों तुम्हारा किसी देहाती से पाला नहीं पड़ा सुधर जाओ नहीं तो घर में घुसके मारूंगी। और जिनको लगता है कि मैं पागल हूं तुमको यह तो पता है कि मैं पागल हूं लेकिन यह पता नहीं कि कितनी बड़ी वाली पागल हूं। 

आलिया-रणबीर था इशारा?
एक दिन पहले कंगना ने पोस्ट किया था कि वह जहां जाती हैं वहां उनकी जासूसी की जाती है। उन्होंने यह भी दावा किया था कि कुछ लोगों ने उन्हें कैप्चर करने के लिए आसपास हर जगह जूम लेंस लगाए हैं।  कंगना ने जिक्र किया था कि उनके साथ ये सब करवाने के पीछे उस शख्स का हाथ हो सकता है जिससे कई महिलाओं का संबंध रहा। उन्होंने हिंट किया था कि उस इंसान की बीवी ने अपनी शादी में वही साड़ी पहनी थी जो कंगना ने अपने भाई के रिसेप्शन में। बता दें कि कंगना की साड़ी और आलिया की शादी की साड़ी एक जैसी थी। यह बात चर्चा में भी रही थी। कंगना के पोस्ट के बाद लोग कयास लगा रहे थे कि उनका इशारा रणबीर और आलिया की तरफ है। कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि वह शख्स और उसकी वाइफ एक ही बिल्डिंग में अलग-अलग रह रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button