पीएम मोदी आज राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का देंगे जवाब…

 पीएम मोदी से लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन तक आज कई खबरें चर्चा में हैं। बुधवार की सभी बड़ी खबरों पर एक नजर डालते हैं। पीएम मोदी आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देंगे। बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगाने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

आज की टॅाप 05 खबरें

1. पीएम मोदी लोकसभा में देंगे जवाब

पीएम नरेंद्र मोदी आज लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देंगे। पीएम मोदी लगभग साढ़े तीन बजे लोकसभा में जवाब देंगे।

2. राहुल गांधी पर मानहानि का आरोप

पीएम मोदी पर आरोप लगाकर राहुल गांधी मुश्किल में घिरते दिख रहे हैं। बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर राहुल गांधी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की हैं। बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया कि राहुल ने बिना सबूतों के ही पीएम पर झूठे आरोप लगाए।

3. बाइडन की चीन को खरी-खरी

चीन के जासूसी गुब्बारे को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने चिनफिंग को खरी-खरी सुनाई है। बाइडन ने कहा कि हम चीन या किसी और देश से मुकाबला करने के लिए दशकों में सबसे मजबूत स्थिति में हैं।

4. तुर्किये-सीरिया में 7800 से ज्यादा की मौत

तुर्किये और सीरिया में भूकंप से मरने वालों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। दोनों देशों में अब तक 7800 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं। बता दें कि सोमवार को दोनों देशों में एक के बाद एक भूकंप के झटके लगे थे।

5. आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे के काफिले पर पथराव हुआ है। शिव संवाद यात्रा के दौरान औरंगाबाद के वैजापुर इलाके में उनके काफिले पर पथराव हुआ।

Related Articles

Back to top button