राणा दग्गुबाती और उनके पिता सुरेश बाबू को लेकर एक बड़ी खबर आई सामने..

एक्टर राणा दग्गूबटी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्टर और उनके पिता सुरेश बाबू पर जमीन हथियाने का मामला दर्ज करवाया गया है। ये शिकायत हैदराबाद के बिजनेसमैन प्रमोद कुमार ने दर्ज करवाई है।

प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा है मामला

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रमोद कुमार का उनका कहना है कि राणा और उनके पिता ने गुंडों की मदद से उनकी प्रॉपर्टी खाली करवाई है। दोनों ने उन्हें धमकी भी दी। साल 2014 में हैदराबाद की फिल्म सिटी के नजदीकी अपनी जमीन को राणा दग्गूबटी और सुरेश बाबू ने एक प्रमोद कुमार नाम के कारोबारी को होटल के लिए पट्टे पर दिया था।

कथित तौर पर राणा के पिता सुरेश बाबू ने अपनी वह जमीन बेचने को फैसला किया, जिसके चलते सुरेश बाबू ने जमीन खाली करने के लिए प्रमोद कुमार को 5 करोड़ रुपये का भुगतान भी किया। इसके बाद जमीन खाली करने से प्रमोद के इनकार पर उसके खिलाफ जमीन खाली न करने का मुकदमा भी दर्ज कराया गया।

राणा और सुरेश पर धमकाने का लगा आरोप

प्रमोद कुमार ने पुलिस शिकायत में बताया है कि उसे पांच करोड़ रुपये का किसी तरह का भुगतान नहीं किया गया है। साथ ही उस शख्स ने ये आरोप भी लगाया है कि कि राणा दग्गूबटी और सुरेश बाबू ने उसे जमीन खाली करने के लिए धमकाया भी है। अभी इस मामले में दग्गूबटी परिवार की और से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button