यदि आप एक ऐसे यूजर हैं, जो बल्क डेटा वाले प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं, तो ये खबर आपके काम की है ..

Airtel के ग्राहकों के पास चुनने के लिए ढेर सारे रिचार्ज प्लान्स हैं। एयरटेल अलग-अलग जरूरतों के हिसाब से ग्राहकों को अनलिमिटेड प्लान, डेटा पैक, टॉप-अप और अन्य बेनिफिट वाले रिचार्ज ऑप्शन प्रदान करता है। यदि आप एक ऐसे यूजर हैं, जो बल्क डेटा वाले प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं, तो एयरटेल के पास आपके लिए एक एंट्री-लेवल बल्क डेटा प्लान है। आइए इस प्लान के बारे में डिटेल में जानते हैं सबकुछ…

भारती एयरटेल बल्क डेटा प्रीपेड प्लान
बल्क डेटा का लाभ कुछ समय पहले तक केवल पोस्टपेड यूजर्स को मिलता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है। बड़े प्रीपेड यूजर बेस को ध्यान में रखते हुए, एयरटेल अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर बल्क डेटा प्रदान करता है। वर्तमान में, एयरटेल पर बल्क डेटा का आनंद लेने के लिए कुछ ऑप्शन हैं। आइए एंट्री-लेवल प्लान, यानी एयरटेल का 296 रुपये प्लान चेक करें।

एयरटेल 296 रुपये का बल्क डेटा प्लान
एयरटेल का 296 रुपये का प्रीपेड प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ 25GB बल्क डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ लोकल, एसटीडी और रोमिंग सहित अनलिमिटेड वॉयस लाभ प्रदान करता है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिटस् में अपोलो 24×7 सर्कल, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक फ्री शामिल हैं। यह एंट्री-लेवल प्लान प्रीपेड पर बल्क डेटा का लाभ प्रदान करता है, जिसका मतलब है कि आप 30 दिनों की वैलिडिटी पीरियड के दौरान किसी भी समय इस डेटा का उपभोग कर सकते हैं।

एयरटेल 265 रुपये डेली डेटा प्लान
डेली डेटा बेनिफिट की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए, कम कीमत में एयरटेल के 296 रुपये के प्लान का ऑप्शन भी है। एयरटेल के 265 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डेली 1GB डेटा, लोकल, एसटीडी और रोमिंग समेत अनलिमिटेड कॉल्स और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स में फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक शामिल हैं। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद, इंटरनेट स्पीड 64 केबीपीएस तक हो जाती है, जो वाकई में अनलिमिटेड प्लान है। इस प्लान का कुल डेटा लाभ 28GB आता है। एयरटेल 265 प्लान ऐप एक्सक्लूसिव 2GB एक्स्ट्रा डेटा बेनिफिट के साथ आता है, जिससे प्लान का कुल डेटा बेनिफिट 30GB हो जाता है।

एयरटेल ने हाल ही में अपने 359 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी में बदलाव किया है। वैलिडिटी पहले के 28 दिनों के बजाय अब एक महीने की हो गई है।

Related Articles

Back to top button