समाधान यात्रा के तहत सासाराम पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने वायरल गर्ल सलोनी कुमारी से की मुलाकात

राज्यभर में विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए प्रस्तावित समाधान यात्रा के तहत सीएम नीतीश कुमार सोमवार को रोहतास जिले के सासाराम पहुंचे। निर्धारित कार्यकर्म के तहत मुख्यमंत्री ने सासाराम प्रखंड के मोकर गांव में स्थित अति पिछड़ा वर्ग कन्या उच्च विद्यालय सह छात्रावास तथा जल जीवन हरियाली के तहत बने तालाब का उद्घाटन किया।

इसके बाद स्थानीय लोगों से मुलाकात के दौरान मध्य विद्यालय पतलुका की छात्रा सलोनी कुमारी ने मुख्यमंत्री का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। नशा मुक्ति पर गीत गाकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई सलोनी ने मुख्यमंत्री को भी अपनी मधुर आवाज में शराब पर गीत गाकर सुनाया।

सलोनी की आवाज सुनकर सीएम नीतीश के साथ-साथ वहां मौजूद मंत्री विजय कुमार चौधरी, अशोक चौधरी, जमा खां, विधायक राजेश गुप्ता, संतोष मिश्र सहित अन्य लोग मंत्रमुग्ध हो गए। सलोनी ने जैसे ही अपना गीत पूरा किया, मुख्यमंत्री समेत सभी लोग जोर से तालियां बजाने लगे। इसके बाद नीतीश कुमार ने छात्रा सलोनी के सिर पर हाथ फेरते हुए आशीर्वाद भी दिया।

बता दें कि रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड अंतर्गत मध्य विद्यालय पतलुका की छात्रा सलोनी कुमारी नशा मुक्ति पर गीत गाकर रातोंरात वायरल हो गई थी। सलोनी का गीत सोशल मीडिया पर जैसे ही अपलोड किया गया, उसके बाद से ही लोगों ने सलोनी की आवाज को खूब पसंद किया। सलोनी के पिता मजदूरी का काम करते हैं।

Related Articles

Back to top button