Bank Fraud Cases: CBI ने देशभर में 169 जगहों पर की छापेमारी….

Bank Fraud Cases, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने मंगलवार को देशभर में छापेमारी की है। जांच एजेंसी ने बैंक धोखाधड़ी मामले में देशभर में 169 जगहों पर छापा मारा है। जानकारी के अनुसार सीबीआई ने 7000 करोड़ रुपये से अधिक के बैंक धोखाधड़ी से संबंधित लगभग 35 मामले दर्ज किए हैं। इसी के बाद यह कार्रवाई हुई है।Bank Fraud Cases: CBI ने देशभर में 169 जगहों पर की छापेमारी….

समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार जांच एजेंसी ने आंध्र प्रदेश, चंडीगढ़, दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, तमिलनाडु, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दादरा और नगर हवेली सहित देश भर में लगभग 169 स्थानों पर छापामारी की है। खबर की विस्तृत जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।

गौरतलब है कि मुंबई में पीएमसी बैंक घोटाले को लेकर बवाल मचा हुआ है।पीएमसी बैंक घोटाला 4355 रुपये का है। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (RBI)  द्वारा एक सीमा से अधिक पैसा निकालने पर रोक लगा दी गई है। इस रोक के बाद खाताधारक छह माह में केवल 40 हजार रुपये  ही निकाल सकते हैं। इस बैंक घोटाले से खाताधारकों के परेशानी का आलम इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक आठ लोगों की मौत हो गई है।

Related Articles

Back to top button