एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने खुद को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे..

कटरीना कैफ बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। ब्रेक अप हो या शादी, एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप को लेकर हर बार सुर्खियां बटोरी है। अब कटरीना ने खुद लेकर कुछ खुलासे किए हैं, जो चौंका देने वाले है।

कटरीना ने खोले अपने राज

कटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दोस्त मिनी माथुर और करिश्मा कोहली के साथ नजर आ रही हैं, जो एक्ट्रेस के ब्यूटी ब्रांड के लिए शेयर किया गया है। वीडियो में तीनों एक गेम खेल रही हैं, जहां कुछ सवालों के जवाब देने हैं और अगर जवाब हां में हुआ तो फिर सामने रखा केक खाना पड़ेगा।

दूसरे के फोन में कर चुकी हैं ताका-झांकी

गेम का सबसे पहला सवाल होता है कि क्या कभी दूसरे के फोन में ताका-झाकी की है। इस पर कटरीना केक खाती हैं और हां में सिर हिलाती है। उनकी बगल में बैठी मिनी मथुर ये सब देखकर कहती हैं कि विक्की कौशल को अपना पासवर्ड बदल लेना चाहिए।

विक्की कौशल को बदलना चाहिए पासवर्ड

इतना सुनते ही कटरीना कहती हैं कि वो पहले ऐसा करती जब वो नासमझ थीं, लेकिन अब वो बदल चुकी हैं और समझदार हो गई हैं। यहां तक कि अगर कोई उनके बगल में अपने फोन खोलता है तो वो नजरें हटा लेती हैं। वहीं, मिनी भी इस सवाल पर हामी भरती हैं, लेकिन केक न खाते हुए वो वादा करती हैं कि वो अब से ऐसा नहीं करेंगी।

जब नशे में एक्स को किया कॉल

कटरीना कैफ इस मजेदार गेम में कई सवालों का जवाब देती हैं, जो उनके फैंस के लिए भी चौंकाना वाले है। गेम के बीच में एक सवाल आता है कि क्या अभी आपने नशे की हालत में अपने एक्स को कॉल किया है। इस सवाल पर सबको हैरान करते हुए कटरीना हां में जवाब देती हैं और केक खाती हैं। इस खेल में एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया कि वो खुद को गूगल पर सर्च कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि वो पब्लिक टॉयलेट में रो चुकी हैं, वो भी कुछ दीवाली पार्टियों के बाद।

Related Articles

Back to top button