कार्तिक आर्यन ने फिल्म शहजादा का ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर दिखाया..

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शहजादा के प्रमोशन में बिजी हैं। कार्तिक देश के अलग अलग हिस्सों में जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, जहां उन्हें फैन्स से खूब प्यार मिल रहा है। इस बीच कार्तिक, शाहरुख खान की राह चल दिए हैं और शहजादा का ट्रेलर पठान की तरह ही दुबई में बुर्ज खलीफा पर चलाया गया है। सोशल मीडिया पर खुद कार्तिक ने इसका वीडियो शेयर किया है।

कार्तिक ने शेयर किया वीडियो
कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में कार्तिक आर्यन, दुबई में बुर्ज खलीफा पर दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग पर शहजादा का ट्रेलर प्ले किया जाता है और बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद होते हैं। वीडियो में फैन्स भी कार्तिक पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन के चेहरे पर दिलकश मुस्कान नजर आ रही हैं।

17 फरवरी को रिलीज होगी शहजादा
बता दें कि शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन, कृति  सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर प्रमुख किरदारों में हैं। फिल्म का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है, जिसे भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने प्रोड्यूस किया है। शहजादा, 17 फरवरी 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है। याद दिला दें कि शहजादा, अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है।

पठान की राह पर शहजादा!
गौरतलब है कि इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान का ट्रेलर भी दुबई में बुर्ज खलीफा पर रिलीज किया गया था। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैन्स इसे देख काफी खुश हुए थे। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे। याद दिला दें कि पठान अभी तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। पठान ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button