कैटरीना ने किया खुलासा, ‘भारत’ को चुनने से पहले डायरेक्टर के सामने रखी थी यह शर्त…

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, “मैंने भारत फिल्म के डायरेक्टर अब्बास अली जफ़र से कहा था कि अगर किरदार मजबूत होगा, तभी मैं फिल्म का हिस्सा बनूंगी.” आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि पहले प्रियंका चोपड़ा को यह रोल ऑफर किया गया था, हालांकि निक जोनास से शादी के लिए वो इससे बाहर हो चुकी थी. बाद में यह रोल कैटरीना कैफ को मिला था.

कटरीना ने आगे कहा कि, “कुमुद रैना वह रोल है, जिसके लिए मुझे काफी तैयारी करनी पड़ीं और यह चुनौतीपूर्ण रहा क्यूंकि फिल्म में किरदार 40 साल तक चलता है. ” बता दें कि फिल्म भारत में कैटरीना के रोल का नाम कुमुद रैना है. 

कटरीना इस पर आगे कहती हैं, ” यह मेरे करियर का सबसे बेहतर रोल है और सलमान खान की फिल्मों में किसी और एक्टर को ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं मिलता है. हालांकि किस्मत से मुझे फिल्में मजबूत किरदार के साथ मिली है.

साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि जल्द ही रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी. उन्होंने खुलासा करते हुए कहा है कि “मेरी इच्छा रोचक किरदार निभाने की है और रोहित और मैं पिछले 9 साल से साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे थे. फिल्म सूर्यवंशी 2020 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. 

Related Articles

Back to top button