मलाइका के संग छुट्टियां मना रहे अर्जुन कपूर, तस्वीरे की साझा

अर्जुन कपूर इन दिनों मलाइका अरोड़ा के साथ समय बिता रहे हैं। इस बात का सबूत उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दिया है। जी हाँ, उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका की एक तस्वीर शेयर की है लेकिन इसमें उनकी शक्ल नहीं दिख रही है।

जी हाँ, इस तस्वीर में मलाइका की पीठ कैमरे की तरफ दिखाई दे रही है जो आप देख सकते हैं। वैसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है- ‘चेक हर आउट।’ मिली जानकारी के मुताबिक इन दिनों अर्जुन मलाइका के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। जी हाँ, दोनों इस समय धर्मशाला में हैं। वैसे आप जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने COVID-19 से लड़ाई लड़ी है। दोनों कोरोना पॉजिटिव मिले थे लेकिन अब दोनों ठीक है। वैसे अर्जुन कपूर इस समय धर्मशाला में भूत-पुलिस की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा एक फोटो-शूट के लिए वहां गईं हुईं हैं।

जिस समय मलाइका कोरोना संक्रमित हुईं थी तो उन्होंने कहा था कि, “पहली बात जो मेरे दिमाग से गुजरी थी जब मैं कोविड पाॅजिटिव आई कि मेरे घर में हर कोई सुरक्षित रहे क्योंकि हमेशा डर रहता है कि आप उनके संपर्क में रहे होंगे। यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं संक्रमित नहीं हूं, परीक्षण के बाद मैंने अपने कमरे में खुद को अलग कर लिया। मेरी स्थिति इतनी गंभीर नहीं थी इसलिए मुझे किसी अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता नहीं थी और मैं घर पर ही अपना इलाज कर सकता थी।’ वहीं अर्जुन ने भी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एक पोस्ट कर अपने फैंस को इस बारे में बताया था।

Related Articles

Back to top button