अजमेर में नेशनल हाईवे पर गैस टैंकर और ट्रक में जोरदार भिड़ंत से लगी भीषण आग, 4 लोगों की जिंदा जलने से मौत

राजस्थान के अजमेर में नेशनल हाईवे पर गुरुवार देर रात एक गैस टैंकर और ट्रक में जोरदार भिड़ंत होने से दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। आग में 4 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई और कई लोग बुरी तरह झुलस गए। आग ने आसपास के करीब 15 मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया था।

जानकारी के मुताबिक, हादसा नसीराबाद कस्बे के दिलवाड़ा बाईपास पर हुआ। गुरुवार रात गैस टैंकर एलपीजी गैस भरकर जा रहा था। वहीं दूसरी ओर मार्बल से भरा ट्रक तेज रफ्तार में किशनगढ़ की ओर जा रहा था, तभी दोनों वाहनों में जोरदार भिड़ंत हो गई और उनमें आग लग गई। इस दौरान सोयाबीन से भरा एक ट्रक भी आग की चपेट में आ गया, जिसमें तीनों वाहन जलकर राख हो गए । इस हादसे में तीन लोग भी जिंदा जल गए।

आग के बाद मकान खाली कराए

तीनों वाहनों में लगी आग इतनी भीषण थी कि वो आसपास के घरों तक पहुंच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 10 से 15 घरों के अंदर रह रहे लोगों को मकान खाली करवाया। वहीं, इस हादसे में कई लोग झुलस भी गए जिन्हें नसीराबाद के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस इस दुर्घटना की जांच में जुटी है और आग में जिंदा जले 4 लोगों की पहचान करवाई जा रही है।

Related Articles

Back to top button