19 मार्च 2023 का राशिफल: आज का दिन इन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा, सुखद यात्रा होगी, सेहत बढ़िया रहेगी

मेष आज का राशिफल

वैवाहिक लोगों को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. खान-पान पर संयम रखकर आप अपने स्वास्थ्य को बेहतर रख सकते हैं। पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है। आपके मन में नये-नये विचार आयेंगे।

वृषभ आज का राशिफल

आपके लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। जिस काम को भी आप करने की सोचेंगे, उसे पूरा करके ही दम लेंगे और उससे आप को फायदा होगा। भाग्य का सितारा आज मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य के मामले में दिन कमजोर रहेगा।

मिथुन आज का राशिफल

ऑफिस में आज काम का बोझ अधिक होगा। साथ ही काम पूरा करने में आपको किसी सहकर्मी की मदद भी मिलेगी। आपके करियर में अचानक कुछ बदलाव आयेंगे। आज आपको धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा, लेकिन खर्चों को लेकर थोड़ी सावधानी जरूर बरते।

कर्क आज का राशिफल

आप अपने भविष्य के लक्ष्यों पर चर्चा कर सकते हैं। पारिवारिक एवं सामाजिक संबंध मजबूत होंगें। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। आज किसी बुजुर्ग महिला के साथ भी झगड़ा हो सकता है। जीवनसाथी के द्वारा उनके मायके पर अधिक ध्यान देने से आपके मन में तनाव रहेगा।

सिंह आज का राशिफल

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला असर देने वाला रहेगा। काम के सिलसिले में अधिक मेहनत करने का समय है। मानसिक रूप से मजबूत रहेंगे। शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में खुशी आएगी। जो लोग किसी प्रेम संबंध में हैं उनके प्रेम जीवन में उतार-चढ़ाव भरा दिन रहने वाला है।

कन्या आज का राशिफल

आज आपको अचानक धन लाभ के अवसर मिलेंगे। आज आपकी कोई खास इच्छा पूरी होने के योग बन रहे हैं। अगर आप बहुत दिनों से घर का कोई जरूरी काम पूरा करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज वो काम पूरा होगा।

तुला आज का राशिफल

आज प्रेम सम्बन्ध यथावत रहेंगे। फिजूलखर्ची पर लगाम लगाकर वित्तीय स्थिति को नियंत्रण में रखने में कामयाब रहेंगे। पारिवारिक जीवन बढ़िया रहेगा। आपको परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग और स्नेह मिलेगा

वृश्चिक आज का राशिफल

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा यात्राएं होंगी जो आपको खुशी देंगे। आपकी सेहत बढ़िया रहेगी और आपकी इनकम में भी बढ़ोतरी होगी जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

धनु आज का राशिफल

आज आप अपने कार्यों को जल्दी पूरा करने के लिए पूरी मेहनत करेंगे, जिसमें आप सफल भी होंगे। परिवार के सब लोग आपसे खुश रहेंगे। ऑफिस में भी काम के प्रति माहौल अच्छा रहेगा।

मकर आज का राशिफल

पारिवारिक जीवन श्रेष्ठ बीतेगा. विद्यार्थी अपने अध्ययन क्षेत्र में अच्छा कर पाएंगे. प्रत्यक्ष टकराव के बजाय आप कूटनीति और चतुराई का प्रयोग कर चीजों को नियंत्रित करने का प्रयास करें.

कुंभ आज का राशिफल

आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहेगा और आत्मबल में बढ़ोतरी होगी. आज के दिन काम के सिलसिले में आपको मजबूत सफलता मिलने के योग हैं. आप की छवि भी मजबूत होगी.आपके जीवनसाथी का सहयोग आपको प्राप्त होगा.

मीन आज का राशिफल

आज अधिकारी वर्ग से आपको पॉजीटिव रिस्पॉन्स प्राप्त होगा. आपको अपने काम में जीवनसाथी का पूरी मदद मिलेगी. अगर आप कोई नया रोजगार शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपका जीवनसाथी आपकी आर्थिक रूप से मदद के लिये भी तैयार रहेगा।

Related Articles

Back to top button