Reliance Jio ने क्रिकेट प्रशंसकों के लिए इन प्रीपेड प्लान की घोषणा किया

भारत के टॉप टेलीकॉम ऑपरेटर्स में गिने जाने वाला रिलायंस जियो समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए-नए प्लान लाता रहता है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी ने कुछ नए बदलाव किए है, जिसे क्रिकेट प्रेमियों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

रिलायंस जियो ने क्रिकेट प्रशंसकों के लिए तीन नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किए। इस प्लान में कंपनी ने 40GB तक डाटा फ्री में दे रही है ताकि यूजर्स बिना डाटा की चिंता किए आईपीएल मैच देख सकें। IPL 2023 का पहला मैच इस महीने के आखिरी दिन शुरू हो जाएगा। इसके साथ ही रिलायंस जियो ने यूजर्स के लिए तीन नए डाटा ऐड-ऑन पैक की भी घोषणा की है।

3GB डाटा प्रतिदिन का फायदा

टेलीकॉम दिग्गज ने कहा कि Jio क्रिकेट प्लान सबसे ज्यादा डाटा ऑफर के साथ पेश किया गया है, जिसमें आपको 3 GB/ दिन डाटा के साथ अतिरिक्त मुफ्त डाटा वाउचर मिलता है। इससे आपको एक सहज स्ट्रीमिंग अनुभव मिलता है।

40GB तक मुफ्त डाटा 

Jio का नया 999 रुपये का प्रीपेड प्लान प्रति दिन 3GB डाटा और अनलिमिटेड कॉल का लाभ देता है। इसके अलावा, Jio यूजर्स को 241 रुपये का वाउचर भी मुफ्त में मिलता है, जिसमें 40GB डेटा शामिल है। नया पैक 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

इस प्लान के अलावा कंपनी दो और प्लान देती है, जिनकी कीमत 399 रुपये और 219 रुपये है। ये Jio रिचार्ज प्लान भी 3GB डेली डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ आते हैं। दोनों प्लान वैलिडिटी और वाउचर ऑफर के मामले में एक दूसरे से अलग हैं। जहां 399 रुपये की प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 61 रुपये का फ्री वाउचर और 6GB अतिरिक्त डाटा मिलता है। वहीं 219 रुपये का पैक 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB मुफ्त डाटा देता है।

Jio के नए क्रिकेट डेटा ऐड-ऑन प्लान

टेलीकॉम कंपनी ने तीन नए डाटा-ऑन प्लान की भी घोषणा की। इसके 222 रुपये का डेटा ऐड-ऑन पैक 50GB डेटा देता है और आपके मौजूदा प्रीपेड प्लान तक वैध रहेगा। वहीं 444 रुपये के Jio डाटा ऐड-ऑन में 60 दिनों की वैधता अवधि के साथ 100GB डाटा शामिल है। इसके अलावा 667 रुपये का Jio डाटा ऐड-ऑन पैक 150GB डाटा देता है। इसे खरीदने के बाद यह 90 दिनों तक वैध रहेगा।

रिलायंस जियो ने पुष्टि की है कि उसकी नई प्रीपेड रिचार्ज योजनाएं 24 मार्च से उपलब्ध होंगी।

Related Articles

Back to top button