एक प्रीमियम फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो इस डील की जानकारी आपका दिन बना सकती…

प्रीमियम फोन खरीदना मतलब एक मोटी रकम का खर्चा जेब से करने के लिए तैयार रहना। कई बार यूजर के किसी खास काम के लिए स्मार्टफोन के फीचर्स मायने रखते हैं। कम कीमत पर आने वाले स्मार्टफोन में एडवांस फीचर से कहीं ना कहीं समझौता करना ही पड़ जाता है।

इसलिए यूजर प्रीमियम फोन के ऑप्शन पर ही जाता है, लेकिन अगर आपका काम कम कीमत में ही बन जाए तो यह मौके पर चौके वाली डील हो सकती है। आपके लिए इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी के एक प्रीमियम डिवाइस पर बड़ी बचत की डील की जानकारी लाए हैं।

Xiaomi 12 Pro पर मिल रही सस्ती डील

दरअसल आप बेहद कम कीमत में Xiaomi 12 Pro को खरीद सकते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन अपने ग्राहकों को एक शानदार डील ऑफर कर रहा है। Xiaomi 12 Pro फोन 4600mAh की बैटरी और 50MP प्राइमरी कैमरा वाले ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है।Xiaomi 12 Pro का 8जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट 79,999 रुपये की कीमत में आता है। हालांकि, इस फोन को आप डिस्काउंट पर 34 प्रतिशत सस्ता पा सकते हैं। डिस्काउंट पर डिवाइस को मात्र 52,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर में फोन पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं। अमेजन पर दिए जा रहे बैंक ऑफर में ग्राहक 5000 रुपये की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं।

23 हजार रुपये से कम में घर ले जाइए फोन

इस फोन की खरीदारी पर आप एक और धमाकेदार डील का फायदा उठा सकते हैं। आप पुराने फोन को एक्सचेंज कर सकते हैं।

जी हां, आप अपने पुराने स्मार्टफोन को देकर बदले में नए स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं। ऐसा करने पर आप एक बड़ी बचत कर सकते हैं। फोन को 22,999 रुपये में खरीद कर घर ले जा सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपके पुराने फोन की स्थिति और मॉडल भी मायने रखेगा।

Disclaimer: Xiaomi 12 Pro के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।

Related Articles

Back to top button