उर्फी जावेद अदाकारा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई ..

अजीबो गरीब स्टाइल और कपड़ों के चलते चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद आज दुनिया भर में मशहूर हो चुकी है। बच्चा-बच्चा उर्फी के फैशन से वाकिफ है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस की फीमेल फैंस उनके फैशन को फॉलो करती नजर आ रही है।

हाल ही में  दिल्ली मेट्रो में एक लड़की हो उर्फी का फैशन फॉलो करते देखा गया था। इसी बीच अब अदाकारा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की माने तो उर्फी जल्द इंटरनेशनल सिंगर के साथ काम करती नजर आएंगी।

विदेश सिंगर के साथ काम करने वाली हैं

उर्फी जावेद कोलंबिया सिंगर करोल जी के साथ काम करने वाली हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उर्फी पहली इंडियन हैं जिसे करोल जी फॉलो कर भी कर रही हैं। उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करोल की एक तस्वीर भी शेयर की और इसके साथ एक हार्ट इमोजी बनाया है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। करोल जी अगर वाकई उर्फी जावेद के साथ काम करने वाली हैं, तो ये एक्ट्रेस के लिए करियर का टर्निंग प्वाइंट साबित होगा।

अबू जानी और संदीप खोसला संग किया काम

बीते दिनों उर्फी जावेद ने बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के साथ काम करने का मौका मिला था। उर्फी ने इन डिजाइनर की फैशन वीडियो Mera Noor Hai Mashhoor में काम किया था।  उर्फी अबू संदीप के साथ किए काम का वीडियो और एक्सपीरियंस फैंस के साथ शेयर किया था।

ये बॉलीवुड सेलेब्स कर चुके हैं उर्फी तारीफ

बता दें, इससे पहले उर्फी जावेद की कई सेलिब्रिटीज ने तारीफ भी की है। शो में रणवीर ने उर्फी जावेद को फैशन आइकन बताकर उनके फैशन सेंस की तारीफ की थी। डिजाइनर मसाबा गुप्ता भी उर्फी के फैशन सेंस की मुरीद हो गई हैं और वह उर्फी से सीखना चाहती हैं।

हाल ही में करीना कपूर खान ने उर्फी जावेद की तारीफ की और कहा कि वे उर्फी की फैशन च्वाइस और उनके कॉन्फिडेंस से काफी इंप्रेस हैं। करीना ने ये भी कहा था कि उर्फी जावेद काफी कूल हैं और शानदार हैं। 

Related Articles

Back to top button