फेमस टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा दूसरी बार बने पिता, पत्नी तीजे सिद्धू ने बेटी को दिया जन्म

फेमस टीवी एक्टर करणवीर बोहरा दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी तीजे सिद्धू ने बेटी को जन्म दिया है। करण दूसरी बार पिता जरूर बने हैं, लेकिन अब वो तीन बेटियों के पापा हैं, क्योंकि करण के पास पहले से ही दो बेटियां (ट्विंस) हैं। दूसरी बार पिता बनने की जानकारी करण ने स्पॉटब्वॉय से बातचीत में दी है।

करणवीर ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, ‘हां हमारे घर में फिर से एक बेटी का जन्म हुआ है। हमने पहले ही यह तय कर लिया था कि बेटी हो चाहें बेटा, हम उसका बराबर स्वागत करेंगे। अगर लड़का होता तो हमारे परिवार में लक्ष्मी, सरस्वती और गणेश होते, अब और क्योंकि ये लड़की है तो तीनों लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती हैं। मैं खुद को सबसे ज्यादा खुशकिस्मत मानता हूं। ओम नम: शिवाय।’

करण ने अपने इंस्टाग्राम पर भी तीनों बेटियों के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बहुत ज्याद खुश नज़र आ रहे हैं। वीडियो में करण की दोनों बेटियां उन्हें प्यार करती दिख रही हैं और तीसरी बेटी को एक्टर ने अपनी गोदी में ले रखा है। वीडियो शेयर करने के साथ करण ने लिखा  है, ‘इस वक्त मेरे अंदर तो जो खुशी दौड़ रही है वो मैं इमेजिन भी नहीं कर सकता। मैं आज तीन बेटियों का पिता बन गया हूं। इससे बेहतर ज़िंदगी में और कुछ नहीं हो सकता। सोचिए… मैं तीन रानियों साथ दुनिया पर राज कर रहा हूं। इन परियों को मेरी ज़िंदगी में भेजने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया भगवान’।

Related Articles

Back to top button