पहले महिला को लात मरी फिर बंधवायी राखी बीजेपी विधायक ने, इस एक्ट्रेस ने कहा ड्रामा

आप सभी को याद हो बीते कल गुजरात के अहमदाबाद में भारतीय जनता पार्टी विधायक के एक महिला से मारपीट की है, जिसका वीडियो सामने आया था. वहीं उस सामने आए वीडियो में बीजेपी विधायक बलराम थवानी महिला के साथ मारपीट कर रहे थे और ये महिला अहमदाबाद में नरोदा में पानी की आपूर्ति के विरोध में कथित तौर पर शामिल थी.

इसी के साथ जब मामला आगे बढ़ने लगा तो विधायक ने महिला से मांफी मांग ली है और महिला के अपनी कलाई पर राखी बंधवा ली है. जी हाँ, वहीं बीते दिनों से इस पूरी घटनाक्रम की फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी और अब हर किसी की प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं. हाल ही में इस पर प्रतिक्रिया देने वालों की लिस्ट में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हो गए हैं.

जी हाँ, हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इसे लेकर ट्वीट किया है, रवीना टंडन ने इस सुलह को ड्रामा बताया है. जी हाँ, बीते कल ही एएनआई ने फोटो शेयर की जिसमें लिखा था कि नरोदा की एनसीपी की महिला नेता को लात मारने वाले बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने कहा है, ‘वे मेरी बहन की तरह हैं, कल जो भी हुआ था उसके लिए मैं माफी मांगता हूं, हमने अपने बीच की गलतफहमी को दूर कर लिया है.

मैंने उनसे (महिला) कहा कि आपको कभी भी गुजरात में कोई मदद चाहिए हो तो मैं करूंगा’. इसी पर रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा कि ‘ऐसा ड्रामा…’. वैसे ये सिर्फ रवीना ही नहीं कह रही है बल्कि सभी लोग इसे ड्रामा कह रहे हैं.

Related Articles

Back to top button