एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ठग सुकेश चंद्रशेखर ने लगाए गंभीर आरोप…

भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आरोपी कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उन पर दक्षिण समूह और बीआरएस पार्टी के साथ सांठगांठ का आरोप लगाया है।

सुकेश ने दावा किया कि उसके और आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख केजरीवाल के बीच चैट के 700 स्क्रीनशॉट हैं। सुकेश ने कहा कि उक्त चैट में केजरीवाल की ओर से बीआरएस ऑफिस को 15 करोड़ रुपये की डिलीवरी करने निर्देश और बीआरएस नेता से स्वीकृति भी हैं, जिसके बारे में उसने दावा किया कि केजरीवाल और सत्येंद्र जैन सहित ‘आप’ नेताओं ने निर्देश दिया था।

सुकेश चंद्रशेखर ने एक प्रेस स्टेटमेंट में कहा, “चैट स्पष्ट रूप से ‘साउथ ग्रुप’ और बीआरएस के नेता के साथ आपकी (केजरीवाल) सांठगांठ का खुलासा और पुष्टि करेगा, जो शराब गेट में जांच के दायरे में है। साथ ही, चैट में यह भी दिखाया जाएगा कि कैसे बीआरएस के नेता एक सहयोगी एपी उर्फ अरुण पिल्लई को 15 करोड़ रुपये @ 15 किलो घी की डिलीवरी का निर्देश देते हैं, जिसने बीआरएस, मुख्यालय के अंदर खड़ी विंडशील्ड पर एक एमएलसी के स्टिकर वाली काले रंग की रेंज रोवर स्पोर्ट गाड़ी में नकदी के बक्से रखे थे।”

सुकेश ने यह भी कहा कि वह आप सभी के साथ नार्को, पॉलीग्राफ या किसी अन्य टेस्ट से गुजरने के लिए भी तैयार है और उसके बाद “कानून को फैसला करने दें क्योंकि मैं केवल बात नहीं करने जा रहा हूं, मैं हर एक बयान के लिए 2015 से 2023 तक के हर सबूत दे रहा हूं।”

अपने आखिरी पत्र में, सुकेश ने आगे दावा किया कि उसके पास अरविंद केजरीवाल के साथ वॉट्सऐप और टेलीग्राम चैट के कुल 700 पेज हैं, और उसने कथित तौर पर 2020 में टीआरएस कार्यालय को ₹75 करोड़ दिए थे। हालांकि, इन दावों की कोई स्वतंत्र पुष्टि नहीं हुई है और हाल ही में सुकेश ने कई आरोप लगाए थे। यह पत्र वकील अनंत मलिक के माध्यम से जारी किया गया है।

बयान में कहा गया है, “केजरीवालजी, मैं 2020 से संबंधित चैट का ट्रेलर दिखाने जा रहा हूं, जिसमें आपके और मिस्टर जैन द्वारा करोड़ का कोड वर्ड 15 किलो घी:- सेट किया गया था, जिसे मेरे आदमी ने डिलीवर किया- यानी आपकी ओर से 15 करोड़ रुपये का भुगतान एक राजनीतिक दल के कार्यालय में, बीआरएस के पार्टी कार्यालय में शराब गेट मामले के एक आरोपी को किया गया था।”

हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने कोर्ट में पेशी के दौरान मीडिया को बताया था कि केजरीवाल की उलटी गिनती शुरू हो गई है, जल्द ही तिहाड़ क्लब में केजरीवाल का स्वागत किया जाएगा और कहा था कि “अगले हफ्ते मैं केजरीवाल के खिलाफ एक बड़ा खुलासा करूंगा, जो कि केजरीवाल के खिलाफ एक ट्रेलर होगा”।

Related Articles

Back to top button