सुपरस्‍टार रजनीकांत ने पीएम मोदी को बताया करिश्माई नेता और राहुल गाँधी को सलाह

सुपरस्‍टार रजनीकांत ने पीएम नरेंद्र मोदी को करिश्‍माई नेता करार दिया है. साथ ही उन्‍होंने कहा है कि वे पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में अवश्य जाएंगे. इसके साथ ही उन्‍होंने कांग्रेस प्रमुख के पद से इस्‍तीफा देने पर अड़े राहुल गांधी को सलाह दी कि वे इस्तीफा न दें. चेन्‍नई में प्रेस वालों से बात करते हुए रजनी‍कांत ने कहा है कि ‘यह जीत मोदी की जीत है. वे एक करिश्माई नेता हैं.’

उन्होंने आगे कहा कि भारत में पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू और राजीव गांधी के बाद वे एक करिश्माई नेता हैं. मैं पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में जरूर जाऊंगा’. इसके साथ ही आगे रजनीकांत ने कहा है कि राहुल गाँधी को कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा नहीं देना चाहिए. उन्‍हें सिद्ध करना चाहिए कि वे अपने बलबूते पर कांग्रेस को चुनाव जीता सकते हैं. इतने बड़े लोकतंत्र में विपक्ष भी मजबूत होना चाहिए.

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी के पीएम पद शपथ ग्रहण कार्यक्रम में तमिल सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं रजनीकांत और कमल हासन को निमंत्रित किया गया है. अभिनेताओं से जुड़े सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी दी है. हासन की मक्कल नीधि मय्यम पार्टी ने पहली दफा लोकसभा चुनाव में भाग लिया था और रजनीकांत ने दिसंबर 2017 में सियासत में आने के बारे में किए गए ऐलान को अभी तक औपचारिक रूप नहीं दिया है.

Related Articles

Back to top button