प्रीमियम सेगमेंट के 5G Smartphone को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की..

अगर आप भी प्रीमियम सेगमेंट में एक नया 5G Smartphone खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपका दिल खुश कर देगी। आप SAMSUNG Galaxy A54 5G को 31 हजार रुपये से भी ज्यादा के डिस्काउंट पर घर ले जा सकते हैं।

दरअसल हाल ही में Samsung Galaxy ने भारत में दो नए 5G Smartphone को लॉन्च किया था। कंपनी ने भारतीय ग्राहकों को लुभाने के लिए SAMSUNG Galaxy A54 5G और SAMSUNG Galaxy A34 5G को लॉन्च किया था। SAMSUNG Galaxy A54 5G की बात करें तो यह डिवाइस एक प्रीमियम सेगमेंट में लाया गया था। अब इसी डिवाइस को बेहद सस्ती कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है।

SAMSUNG Galaxy A54 5G पर मिल रही डील

SAMSUNG Galaxy A54 5G पर 31 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो इस डील का फायदा उठा सकते हैं।

SAMSUNG Galaxy A54 5G के 8जीबी रैम और 256जीबी रोम वेरिएंट की बात करें तो यह 45,999 रुपये की कीमत पर आता है। अगर आप इस डिवाइस की खरीदारी फ्लिपकार्ट से करते हैं तो फोन को महज 40,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर में कर सकते एक्स्ट्रा बचत

फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को बैंक ऑफर भी उपलब्ध करवाया जा रहा है। अगर आप SAMSUNG Galaxy A54 5G की खरीदारी Samsung Axis bank Credit Card या Axis Bank Credit Card से करते हैं तो 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

31 हजार रुपये के बंपर डिस्काउंट का उठा सकते फायदा

अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन ठीक-ठाक हालत में है तो एक और धमाकेदार डील का फायदा उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को फोन की खरीदारी पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी मिल रहा है। आप अपने स्मार्टफोन को बदले में देकर नए फोन की खरीदारी पर एक बड़ी बचत का लाभ ले सकते हैं।जी हां, एक्सचेंज ऑफर में फोन की कीमत 26,250 और कम की जा सकती है। यानी नया डिवाइस SAMSUNG Galaxy A54 5G मात्र 14,749 में खरीद सकते हैं। इसके अलावा, बैंक ऑफर में भी कीमत को कुछ कम कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button