मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ 24 अप्रैल को सहरानपुर से यूपी निकाय चुनाव प्रचार अभियान की करेंगे शुरुआत

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ 24 अप्रैल को सहरानपुर से यूपी निकाय चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके पहले रविवार को वह बाबा विश्‍वनाथ का आशीर्वाद लेने वाराणसी पहुंच रहे हैं। सीएम योगी काल भैरव का भी दर्शन करेंगे। इसके बाद निकाय चुनाव संचालन समिति और प्रत्‍याशियों के साथ उनकी बैठक होगी।

मिली जानकारी के अनुसार सीएम दोपहर में हेलीकॉप्‍टर से पुलिस लाइन पहुंचेंगे। यहां से बाबा विश्‍वनाथ और काल भैरव जी का दर्शन करने जाएंगे। दर्शन-पूजन के बाद वाराणसी के रोहनिया स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में दोपहर तीन बजे से सीएम योगी महापौर, सभासद प्रत्याशी, निकाय चुनाव संयोजक, सहसंयोजक और चुनाव संचालन समिति के पदाधिकारियों को करेंगे संबोधित करेंगे। 

बीजेपी ने मंडल इकाइयों को किया सक्रिय 
भाजपा ने निकाय चुनाव के तहत पन्ना प्रमुख, बूथ समिति, शक्तिकेंद्र और मंडल इकाइयों को सक्रिय कर दिया है। शनिवार को गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय में सुबह से शाम तक अलग-अलग मोर्चा, प्रकोष्ठों की बैठकें चलीं। तय हुआ कि मतदान में चंद दिन शेष हैं। सभी मोर्चे अपने व आसपास के वार्डों में चुनाव अभियान में तेजी लाएं। घर-घर दस्तक देकर सरकार की उपलब्धियां बताएं।

महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने महिला मोर्चा से आह्वान किया कि उन वार्डों पर विशेष ध्यान दें, जहां भाजपा की महिला प्रत्याशी हैं। वार्ड में कम से कम दस बहनें डोर टू डोर जाएं। महानगर अध्यक्ष ने युवा मोर्चा, ओबीसी मोर्चा, किसान मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा आदि की भी बैठकें लीं।

डीएम ने किया पुलिस लाइन का निरीक्षण
निकाय चुनाव के लिए पोलिंग पार्टियों की रवानगी 3 मई को पुलिस लाइन से होनी है। जिला निर्वाचन अधिकारी/डीएम एस. राजलिंगम ने शनिवार को रवानगी स्थल की व्यवस्था जानी। उन्होंने पुलिस लाइन में निर्धारित रवानगी स्थल का निरीक्षण किया। मतदानकार्मियों के प्रवेश, ईवीएम बॉक्स आदि के आवंटन, रवानगी और बस आदि की व्यवस्था तय की। एडीएम प्रशासन व एडीएम प्रोटोकॉल को रवानगी व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

Related Articles

Back to top button