30 अप्रैल 2023 का राशिफल- इन 2 राशियों के लिए बेहद शुभ है रविवार, जानिए अपने सितारों का हाल-

मेष राशि –
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका और दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. कल व्यवसाय में कोई नवीन कार्य हो सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. परिवार के सभी लोगों के साथ आप समय व्यतीत करेंगे, सभी अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे और वरिष्ठ सदस्यों से यह भी सीखेंगे की धन को कैसे बचा कर रखें, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो.

वृषभ राशि –
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. छात्रों के लिए कल का दिन विशेष सफलता का है. विदेशों से भी शिक्षा प्राप्त करने के अवसर मिलेंगे. गुरुजनों का सहयोग मिलेगा. रचनात्मक व कलात्मक क्षेत्रों में वृद्धि होगी. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, वह घर से दूर रहकर कोई अच्छा कोचिंग सेंटर ज्वाइन करेंगे.

मिथुन राशि-
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कल आपको अचानक से किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो यात्रा के दौरान किसी खास व्यक्ति से भी मुलाकात होगी.

कर्क राशि –
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आर्थिक विकास होने की संभावना है, सेहत का ध्यान रखें. अपनी भावनाओं को वश में रखे. कल के दिनों रुके हुए कार्य पूर्ण होने की संभावना है.खर्च को लेकर परेशान होंगे. ऑफिस में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है, लेकिन आप अपने दिए गए कार्यों को समय पर पूरा करेंगे.

सिंह राशि-
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका सुखद रहने वाला है. जो राजनीति में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए समय अच्छा है. आपको सभाओं को संबोधित करने का मौका मिलेगा. नेताओं से मिलने के अवसर मिलेंगे. कंपटीशन की तैयारी कर रहे जातकों को घर से दूर रहकर कोई कोचिंग सेंटर ज्वाइन करेंगे, जिससे उन्हें तैयारी करने में सहायता मिल सके और वह कामयाबी हासिल कर सके.

कन्या राशि
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी के साथ आप परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए नजर आएंगे. कल घर से दूर रिश्तेदार के यहां दावत में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा.

तुला राशि-
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. बिजनेस को लेकर आप जो प्रयास कर रहे थे, उस में कामयाबी मिलेगी. आर्थिक स्थिति आपकी अच्छी रहेगी. आपका रुका हुआ धन आपको किसी मित्र की सहायता से प्राप्त होगा. संतान की प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. परिवार में सुख शांति रहेगी.

वृश्चिक राशि-
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वाले सभी मिलकर अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. कल आप परिवार की भलाई के लिए कुछ बदलाव करने के बारे में अपने वरिष्ठो से बात करेंगे, जिससे कुछ लोग आप से नाखुश नजर आएंगे. बहन के विवाह में आ रही अड़चनें समाप्त होंगी.

धनु राशि –
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं, जिन्हें लेकर आप कोई निर्णय करने में असमंजस में रहेंगे. किसी पुराने मित्र से पुनः संपर्क हो सकता है, जिससे मिलकर आप काफी खुश नजर आएंगे. व्यवसाय में धन आगमन के संकेत हैं. आप रुकी हुई योजना को दोबारा से शुरू करने में कामयाब रहेंगे.

मकर राशि –
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ आप किसी रिश्तेदार के यहां पार्टी में शामिल होंगे, जहां सभी लोगों से मेल- मिलाप होगा. वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा कल आपको कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे. भाई, बहन में चल रही अनबन समाप्त होगी.

कुंभ राशि –
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातकों को व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे आप पूरी ईमानदारी से निभाएंगे. आपकी नौकरी में स्थान परिवर्तन भी संभव है. वैवाहिक जीवन सामान्य रहेगा. परिवार वालों के साथ आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. 

मीन राशि –
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कारोबार में विस्तार के लिए निवेश कर सकते हैं. आय में वृद्धि होगी. सेहत को लेकर बनी हुई समस्याओं में राहत मिलेगी. लव लाइफ आपकी बेहतर रहेगी. आप अपने लव पार्टनर को अपने मन की बात बताएंगे, जिससे वह काफी खुश नजर आएंगे. आप अपने बिजी दिन में से कुछ समय अपने लिए निकालेंगे, जिसमें आप मनपसंद कार्यों को करेंगे.

Related Articles

Back to top button