कांग्रेस ने ट्विटर के जरिए भाजपा पर किया कटाक्ष, हैशटैग के साथ साधा निशाना

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और भाजपा में वार पलटवार जारी है। बीते दिन पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस पर गाली देने के आरोप पर प्रियंका गांधी ने पलटवार किया था। प्रियंका ने कहा था कि यह पहला पीएम है जिसे मैंने लोगों के सामने रोते देखा है। इस बयान के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज ट्विटर पर एक हैशटैग के साथ भाजपा पर निशाना साधा है।

CryPMPayCM से कसा तंज

कांग्रेस ने आज पीएम मोदी के बयानों और कर्नाटक के भाजपा सीएम पर तंज कसा है। देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ट्विटर पर CryPMPayCM के नाम से एक हैशटैग अभियान चलाया है। कांग्रेस के आधिकारिक पेज से भी इसपर ट्वीट किया गया है। 

कांग्रेस कार्यकर्ता इस हैशटैग के जरिए प्रियंका के उस बयान का समर्थन कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी ऐसे पहले पीएम है जिसे मैंने लोगों के सामने रोते देखा। कांग्रेस नेताओं ने इसी के साथ सीएम बसवराज बोम्मई पर भी कमीशन का आरोप लगाते हुए हमला बोला है।

भाजपा का पलटवार

कांग्रेस के हैशटैग अभियान पर भाजपा ने भी पलटवार किया है। CryPMPayCM अभियान पर कर्नाटक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कटील ने कहा कि पीएम मोदी देश के ही नहीं विश्व के भी नेता हैं, कांग्रेस का टारगेट उनका उपहास उड़ाना है। कांग्रेस पहले ही चुनाव हार चुकी है। इसलिए वे यह सब कर रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button