आइए जानते हैं किन-किन राशियों को मिलेगा चंद्र ग्रहण के दिन भाग्य का साथ..

हिन्दू पंचांग के अनुसार, आज इस साल का पहला चंद्र ग्रहण लगने वाला है। ज्योतिष शास्त्र में ग्रहण को अशुभ माना गया है और इसका प्रभाव सभी राशियों पर सकारात्मक व नकारात्मक रूप से पड़ता है। लेकिन चंद्र ग्रहण के दिन चतुर्वेदी योग का निर्माण हो रहा है, जिसके कारण कुछ राशियों को लाभ मिल सकता है। आइए जानते हैं किन-किन राशियों को मिलेगा चंद्र ग्रहण के दिन भाग्य का साथ।

मेष राशि

चंद्र ग्रहण के दिन मेष राशि के जातकों को लाभ मिलने की संभावना है। इस दौरान नौकरी के नए प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। साथ ही कार्यक्षेत्र में उन्नति की संभावना अधिक है। व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों को मुनाफा हो सकता है। आत्मविश्वास में भी वृद्धि दिखाई देगी।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए वर्ष 2023 का पहला चंद्र ग्रहण शुभ माना जा रहा है। इस दौरान आकस्मिक धन लाभ और आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। साथ ही व्यापार से जुड़े लोगों को ग्रहण के दौरान मुनाफा मिल सकता है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए भी वर्ष 2023 का पहला शतक लाभदायक साबित हो सकता है। इस दौरान धन लाभ के योग बन रहे हैं। साथ ही आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। विदेश यात्रा का अवसर प्राप्त हो सकता है। रुका हुआ धन भी जातक को जल्द मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button