हम आपके लिए लेकर आए हैं Best Water Purifier वो लिस्ट जो आपके बजट में होगी एकदम फीट..

कहा जाता है कि जितना साफ पानी उतना साफ शरीर रहता है। साफ पानी से आप अनगिनत बीमारियों से लड़ सकते हैं। ऐसे में हर कोई यहीं चाहता है कि वो साफ पाने का ही प्रयोग करें। वहीं इसके लिए आपको चाहिए एक बेहतरीन Water Purifier जो कीटाणुओं का जड़ से करें नाश और आपको दे एकदम शुद्ध पानी। तो चलिए हम आपको आज Best Water Purifier की लिस्ट के बारे में बताते हैं जो आपके लिए काफी फायदेमंद होने वाली है।

देखा जाएं तो Amazon Deals में भी आपको काफी सारे विकल्प प्यूरीफायर के मिल रहे है। जिसकी मदद से आप अपने लिए बेस्ट ऑप्शन चुन सकते हैं। इसके जरिए पानी में मौजूद हानिकारक केमिकल्स को फिल्टर कर आप साफ पानी का प्रयोग करते है। वहीं मार्केट में अलग- अलग स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के वाटर फिल्टर अवेलेबल होते है, जिसमें आपको सबसे बेस्ट अपने लिए चुनना जरुरी होता है। किसी को कीमत पसंद आती है, किसी को ब्रांड पसंद आता है, तो किसी के क्वालिटी और फीचर। ऐसे में 5 Best Water Purifier की लिस्ट में ये सभी चीजों का मेल-जोल लेकर आएं है, जिसके बाद आप इन में से किसी को भी खरीद सकते हैं।

Best Water Purifier: ले जाएं बेस्ट कीमत, फीचर्स और सेपसिफिक्शन के साथ

Kent, Aquaguard, Havells जैसे बड़े ब्रांड के वाटर प्यूरीफायर अच्छी क्वालिटी में तो आते ही है साथ ही इसमें कई एडवांस तकनीक आपको मिल जाती है जो आपके पानी को शुद्ध रखने में काम आती है। आर्टिक्ल में आपको 5 ब्रांड दिए जा रहे है, जिनकी कीमत और क्वालिटी बेस्ट और टॉप लिस्ट में है।

KENT Grand RO+UF Water Purifier

यह वाटर प्यूरीफायर सबसे ज्यादा डिमांड में रहता है। Kent RO 8 लीटर स्टोरेज के साथ आता है, इसी के साथ RO +UV+ UF जैसी प्यूरीफिकेशन टेक्नोलॉजी पानी एक दम शुद्ध करती है। इसका TDS Controller जरुरी मिनरल्स को नष्ट नहीं करते हैं जिससे पानी प्यूरीफाइड रहता है।

यह एक साल के वारंटी के साथ आता है जिसमें आपको 3 साल तक की फ्री सर्विस भी मिलती है। Kent Water Purifier Price: Rs 14,949

Livpure Water Purifier

इस वाटर प्यूरीफायर में यूवी डिसइंफेक्शन मौजूद है, जो पानी के स्वाद को अच्छा बनाए रखता है। इसमें भी दूसरे Water Filter की तरह RO+UV+UF जैसे प्यूरीफीकेशन टेक्नोलॉजी मौजूद है। 7 लीटर स्टोरेज कैपसिटी के साथ आने वाला यह RO लोगों द्वारा पसंद किया गया है।

Water Purifier For Home में यह फिल्टर वायरस और बैक्टीरिया को जड़ से मिटा देता है और पानी को शुद्ध बनाए रखता है। यह पानी को फिल्टर करने के लिए 7 स्टेज प्योरीफेकेशन से जाता है। बता दें, यह Water Purifier एक साल के वारंटी के साथ आपको मिलता है। 

Related Articles

Back to top button