IPL 2023: Sanju Samson ने मैच में मिली हार के बाद खिलाड़ियों को लगाई फटकार..

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल 2023 का 48वां मुकाबला बनाम गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले को गुजरात टाइटंस ने 9 विकेट से जीत लिया।

बता दें कि मैच में कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस को 119 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने 13.5 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच में राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही खराब नजर आई। इस मैच के बाद कप्तान संजू सैमसन का गुस्सा खिलाड़ियों पर जमकर फूटा।

दरअसल, की टीम को गुजरात टाइटंस के हाथों 9 विकेट की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। राजस्थान टीम की तरफ से सिर्फ कप्तान संजू सैमसन ने 30 रनों की पारी खेली। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 रोनों का आंकड़ा नहीं छू सका। वहीं, गेंदबाजी में सिर्फ युजवेंद्र चहल को एक सफलता मिला। ऐसे में संजू सैमसन मैच में मिली हार के बाद काफी निराश दिखे। उन्होंने पूरी हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा।

“ये रात हमारे लिए काफी कठिन रही, शुरुआत करने के लिए वास्तव में अच्छा पावरप्ले नहीं था और स्पिनरों के खिलाफ हमारे बल्लेबाज रन बनाने को तरसते नजर आए। उनके गेंदबाजों ने स्टंप्स पर गेंदबाजी की और मध्य ओवर में हमारे विकेट चटकाए। जब ऐसा होता है तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। हमें आगे क्या करना है इस पर ध्यान देगा होगा और देखना होगा कि क्या हम वास्तव में अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं, हमें अपनी कमर कसी होगी, कुछ महत्वपूर्ण खेल आने वाले हैं और हम अगले कुछ हफ्तों में गेम जीतने की उम्मीद कर रहे हैं।”

Related Articles

Back to top button