किसी का भाई किसी की जान को द केरल स्टोरी से मिला तगड़ा झटका

सलमान खान की ईद रिलीज ‘किसी का भाई किसी की जान’ 16 दिनों बाद भी सिनेमाघरों में पैर जमाए हुए है। अपने तीसरे हफ्ते में फिल्म पहुंच चुकी है और इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि फिल्म वो कमाल नहीं दिखा पाई, जिसकी इससे उम्मीद की जा रही थी, लेकिन वीकेंड पर एक बार फिर किसी का भाई किसी की जान ने उछाल दर्ज किया है। तो आइए जानते हैं कि फिल्म ने 16 दिनों में कितने रुपये कमाए हैं…

किसी का भाई किसी की जान का निकला दम

किसी का भाई किसी की जान ने बॉक्स ऑफिस पर 13.5 करोड़ से खाता खोला था। लोगों को ये आंकड़ा देख काफी निराशा हुई थी, लेकिन सलमान खान के फैंस ने ईद के दिन सारी शिकायत दूर कर दी और KKBKKJ ने दूसरे बड़ा जंप लेते हुए 25.75 करोड़ का बिजनेस कर लिया। पहले हफ्ते में ये लंबी चौड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म पहुंच गई 90 करोड़ के पास। दूसरे हफ्ते में बड़ी मुश्किल से इसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया।

‘द केरल स्टोरी’ से हुआ सलमान खान की फिल्म को नुकसान

शहनाज गिल और पलक तिवारी के डेब्यू वाली ये फिल्म अपने रिलीज के 15वें दिन यानी शुक्रवार को 50 लाख का कलेक्शन कर पाई है। शनिवार को फिल्म ने 80 लाख कमाए और इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई पहुंच गई 107.35 करोड़ के पार। दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय बच्चन की पोन्नियिन सेलवन पार्ट टू सिनेमाघरों में गदर मचा रही है।

लाखों में पहुंचीं फिल्म की कमाई

5 मई को सिनेमाघरों में सुदीप्तो सेन की ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज हुई। फिल्म ने दो दिनों में 20 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस विवादित फिल्म के लिए दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। ‘किसी का भाई किसी की जान’ को इसी फिल्म से खतरा भी है, क्योंकि आने वाले समय में ‘द केरल स्टोरी’, पिछले साल रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स वाला करिश्मा’ दिखा सकती है।

Related Articles

Back to top button