Samsung के बजट स्मार्टफोन Galaxy F14 5G को बेहद कम कीमत पर खरीदने का मौका..

साउथ कोरियन टेक कंपनी Samsung के पास हर सेगमेंट में स्मार्टफोन्स का बड़ा पोर्टफोलियो है और खास डिस्काउंट्स के साथ इसके नए 5G फोन भी सस्ते में खरीदे जा सकते हैं। अगर आप नए 5G फोन की तलाश में हैं लेकिन ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते तो Samsung Galaxy F14 5G पर मिल रही डील का फायदा जरूर उठाना चाहेंगे। इस स्मार्टफोन को ओरिजनल कीमत पर ढेरों डिस्काउंट्स और ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है और यह कंपनी का सबसे सस्ता 5G फोन है। 

लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इन दिनों Big Saving Days Sale  चल रही है, जिसमें स्मार्टफोन्स व अन्य प्रोडक्ट्स को सस्ते में खरीदा जा सकता है। इस सेल के चलते Samsung Galaxy F14 5G पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। स्मार्टफोन पर फ्लैट डिस्काउंट के अलावा चुनिंदा बैंक कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में एक्सट्रा छूट मिल रही है। वहीं, जो ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करते हुए इसे खरीदेंगे, उनके लिए कीमत 10 हजार रुपये से भी कम हो सकती है। 

बंपर छूट पर ऐसे खरीदें Galaxy F14 5G
Samsung Galaxy F14 5G के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट के लिए इसकी कीमत 17,490 रुपये रखी गई है लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में इसपर 22 पर्सेंट फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इस छूट के बाद फोन सेल में 13,490 रुपये में लिस्ट किया गया है। चुनिंदा बैंक्स के क्रेडिट कार्ड्स से भुगतान की स्थिति में इसपर 1500 रुपये की छूट अलग से मिल रही है, जिसके चलते फोन की कीमत 11,990 रुपये रह जाएगी। 

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड या पेटीएम वॉलेट से भुगतान के अलावा SBI कार्ड्स से भुगतान या EMI लेनदेन करने पर भी अतिरिक्त छूट का फायदा मिल रहा है। ग्राहक यह फोन नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। अगर ग्राहक पुराना फोन एक्सचेंज करें तो उसके बदले 12,700 रुपये तक के एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है, जो पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करेगा। यह डिवाइस B.A.E. पर्पल, GOAT ग्रीन और OMG ब्लैक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। ऐसे हैं Galaxy F14 5G के स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग के बजट डिवाइस में 6.6 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। दमदार परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में Exynos 1330 प्रोसेसर के साथ 6GB तक रैम मिलती है। खास RAM Plus फीचर के जरिए इस फोन की रैम बढ़ाई जा सकती है और इंटरनल स्टोरेज का एक हिस्सा रैम की तरह काम करता है। फोन में Android 13 पर आधारित OneUI मिलता है। 

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 50MP मेन कैमरा के अलावा 2MP सेकेंडरी कैमरा सेंसर वाला डुअल कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस का बड़ा हाइलाइट इसकी 6000mAh क्षमता वाली बैटरी है, जिसे 25W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। फोन को 2 बड़े OS अपग्रेड्स और 4 साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे। 

Related Articles

Back to top button