उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक युवक ने किशोरी को खेत में खींच किया रेप

बहराइच में एक किशोरी बुधवार शाम अपने घर के पीछे खेत में शौच के लिए गई थी। घर लौटते समय एक युवक ने किशोरी को खेत में खींच रेप की वारदात की। वारदात के बाद कहीं शिकायत न करने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता के बताने पर परिजनों ने उसे कोतवाली लाकर रेप व पाक्सो की धाराओं में केस दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल को भेज दिया। आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है।

मुर्तिहा कोतवाली के एक गांव निवासिनी 15 वर्षीय बेटी बुधवार शाम घर के पीछे शौच को गई थी। घर लौटते समय किशोरी को मोतीपुर थाने के नद्धा पुरैना निवासी सत्यदेव ने खेत में खींच धमका कर रेप किया। सत्यदेव इन दिनों मुर्तिहा कोतवाली के एक गांव में रह रहा था। हमलावर ने किशोरी को कहीं बताने पर जानमाल की धमकी दी। 

पीड़िता ने घर आकर परिजनों को अपने साथ हुई वारदात बताई, तो परिजन सन्न रह गए। आनन- फानन में बेटी को साथ ले कोतवाली गए। जानकारी मिलते ही कोतवाल शशि कुमार राणा ने रेप, धमकी, पाक्सो व दलित उत्पीड़न अधिनियम के तहत केस दर्ज किया। महिला सिपाही की अभिरक्षा में मेडिकोलीगल को भेजते हुए आरोपी की गिरफ्तारी को दरोगा मदन लाल गौतम,  मुख्य सिपाही धीरेन्द्र प्रताप सिंह, सिपाही ओंकार चौधरी, महिला सिपाही मनीषा यादव को भेजा।पुलिस ने दबिश देकर नामजद आरोपी सत्यदेव को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है ।

Related Articles

Back to top button