पटना में गैंगरेप का वीडियो किया वायरल, घटना जानकर हैरान हों जाएंगे आप

पटना में एक ऐसी घटना हुई है, जिसे जान कर आप सन्‍न (Shocked) रह जाएंगे। 45 साल की एक महिला के साथ आठ दरिंदों ने सामूहिक दुष्‍कर्म (Dirty Act) किया। इतना ही नहीं, इसका वीडियो बना कर सोशल मीडियो में वायरल (Video of Dirty act Viral) कर दिया। शुक्रवार की शाम सामने प्रकाश में आई इस घटना का संज्ञान शनिवार को बिहार राज्‍य महिला आयोग ने लिया है।

आठ दरिंदों ने अधेड़ महिला के साथ किया सामूहिक दुष्‍कर्म

मिली जानकारी के अनुसार पटना के गौरीचक इलाके में आठ दरिंदों ने 45 साल की अधेड़ महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया। उन्‍होंने घटनाक्रम का वीडियो शूट कर उसे सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया। महिला छोड़ देने की गुहार लगाती रही, लेकिन उन्‍होंने नहीं सुनी। अपराधियों ने शोर मचाने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर घटना को अंजाम दिया।

पुनपुन के किसी सुननान इलाके में हुई थी वारदात

यह घटना करीब 10 दिनों पहले की है, लेकिन वीडियो वासील होने के बाद महिला द्वारा एफआइआर दर्ज कराने के बाद सामने आई है। पीड़ित महिला पटना में घरेलू कामगार है। काम करने के बाद वह पटना से अपने गांव जा रही थी कि गौरीचक में उसे बाइक सवार दो युवकों ने गांव तक छोड़ देने की बात कह कर बाइक बर बिठा लिया, फिर पुनपुन बांध की ओर सुनसान इलाके में ले गए और वहां एक झोपड़ी में दोस्‍तों संग वारदात को अंजाम दिया।

एफआइआर दर्ज, आरोपितों की खोज में छापेमारी शुरू

महिला किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर निकली। शुक्रवार की शाम महिला ने गौरीचक थाने पहुंच कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। देर रात मामले की जांच के सिलसिले में एसएसपी उपेंद्र शर्मा भी गौरीचक थाने पहुंचे। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपितों की खोज शुरू कर दी है, लेकिन वे फरार हो गए हैं।

बिहार राज्‍य महिला आयोग ने मांगी कार्रवाई रिपोर्ट

घटना के बाद महिला सदमे में बताई जा रही है। पटना में महिला के साथ हुई इस दरिंदगी की जानकारी मिलने के बाद बिहार राज्‍य महिला आयोग की अध्‍यक्ष दिलमणी मिश्रा भी सकते में आ गईं। उन्‍होंने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है। साथ ही कहा है कि दोषी किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे।

Related Articles

Back to top button