ऐश्वर्या राय से एक पुराने वीडियो में फ्रेंच जरनलिस्ट ने उनसे न्यूड सीन पर सवाल पूछा, तो उन्होंने बोलती कर दी बंद

ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह एक विदेशी जर्नलिस्ट से बात कर रही हैं। पत्रकार उनसे पर्दे पर न्यूड सीन देने के बारे में सवाल करता है तो वह उन्हें जबरदस्त जवाब देती हैं। वीडियो में ऐश्वर्या चेहरे से ही परेशान दिखाई दे रही हैं। वह अपना पक्ष रखने के बाद बोलती हैं कि ऐसा लग रहा है कि अपने गायनैक से बात कर रही हूं। इसके बाद रिपोर्टर को उसका काम भी याद दिलाती हैं। 

पत्रकार की बोलती की बंद
ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 लोगों को पसंद आ रही है। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फ्रेंच पत्रकार के सवालों का जवाब देती दिख रही हैं। Reddit पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में वह बोलती हैं कि पर्दे पर न ही कभी न्यूड सीन दिए हैं और न ही देने में इंट्रेस्टेड हैं। इसके बाद ऐश्वर्या कहती हैं, मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपने स्त्री रोग विशेषज्ञ से बात कर रही हूं। मुझे लग रहा है कि मैं किससे बात कर रही हूं। आप एक पत्रकार हो भाई, वही करो।

हाथ से खाना सिखाया समोसा
विदेशी मीडिया के साथ ऐश्वर्या के कई वीडियोज चर्चा में रहे हैं। एक और वीडियो में वह ब्रिटिश जर्नलिस्ट को समोसा खाना सिखा रही हैं। 2012 की इस क्लिप में ऐश्वर्या राय मुंबई के रेस्ट्रॉन्ट में हैं। उनके साथ एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट हैं। ऐश्वर्या ने ऑफ वाइट सलवार कुर्ता पहन रखा है। वह समोसा हाथ में पकड़कर इसे चटनी में लगाती हैं। इसके बाद बोलती हैं कि इसे चाकू-कांटे से खाना आसान नहीं है। यह हाथ या उंगलियों से खाने वाला स्नैक है। लोग इस वीडियो में ऐश्वर्या की तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोगों ने लिखा है कि उन्हें भी समोसा पसंद है। 

Related Articles

Back to top button