घर पहुंचते ही एक बार फिर इमरान खान ने शहबाज सरकार और इस्लामाबाद आईजी पर लगाए गंभीर आरोप..

दो दिनों तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद इमरान खान घर लौट चुके हैं। मंगलवार को इमरान की गिरफ्तारी के बाद से पूरा पाकिस्तान धधक रहा था। इमरान और पीटीआई समर्थकों ने जगह-जगह आगजनी और उपद्रव किया। सड़कों पर तांडव मचाया और जमकर बवाल काटा। इस दौरान सेना और पाकिस्तानी पुलिस की इमरान समर्थकों के साथ झड़प भी हुई। जियो न्यूज के मुताबिक, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान दो दिन की हिरासत के बाद शनिवार तड़के लाहौर के जमान पार्क स्थित अपने आवास पर लौट आए। घर पहुंचकर उन्होंने अपने परिवारवालों को गले लगाया और इस दौरान भावुक नजर आए। उन्होंने पुलिस और सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। कहा कि रिहाई के बाद भी उन्हें किडनैप करके रखा गया। मैं पूरी पाक आवाम को बताऊंगा कि तुमने मेरे साथ क्या-क्या किया?

इससे पहले शुक्रवार देर रात रिहाई के आदेश के बाद इमरान खान अपने समर्थकों के साथ लाहौर स्थित आवास में लौट आए। पीटीआई समर्थकों ने लाहौर के रास्ते में उनका जोरदार स्वागत किया। इमरान सड़क मार्ग से अपने घर लौटे। लाहौर की अपनी यात्रा के दौरान पूर्व प्रधान मंत्री ने खुलासा किया कि इस्लामाबाद पुलिस के महानिरीक्षक ने उन्हें लाहौर जाने से रोकने के पूरे प्रयास किए। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, इमरान ने दावा किया कि आईजी इस्लामाबाद ने साजिश के तहत उन्हें तीन घंटे तक बंधक बनाकर रखा।

 पूरे पाकिस्तान को बताऊंगा तुम्हारी हकीकत इमरान खान ने कहा, “मैं अपनी किडनैपिंग और जबरन हिरासत में लेने के दौरान कृत्य की पूरी दास्तां पाकिस्तान की जनता को बताऊंगा। हम रिहाई सुरक्षित करने में कामयाब रहे।” उन्होंने कहा, “वो नहीं चाहते थे कि मैं रिहा हूं लेकिन दबाव में उन्होंने आखिरकार हमें जाने की इजाजत दी। उन्होंने झूठ बोला कि अगर मैं बाहर निकला तो मार दिया जाऊंगा। लेकिन बाहर निकलने के बाद, हमने पाया कि कथित खतरा न के बराबर था।”

Related Articles

Back to top button