सीबीएसई 2023 के परिणाम में अच्छे नंबर नहीं आने पर एक छात्रा ने खौफनाक कदम उठाया

सीबीएसई 2023 के परिणाम में अच्छे नंबर नहीं आने पर एक छात्रा ने खौफनाक कदम उठाया है। छात्रा के इस कदम के बाद से घर में कोहराम मच गया है। छात्रा की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। छात्रा ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। सीबीएसई रिजल्ट में छात्रा के कम नंबर आए थे। मृतक 12वीं की छात्रा थी।

उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के बुंगाछीना गांव की एक छात्रा ने इंटर की परीक्षा में एक विषय में कम नंबर मिलने पर जहरीला पदार्थ निगल लिया था। उसने उपचार के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे से छात्रा के परिजनों से लेकर स्कूल के शिक्षक सभी स्तब्ध हैं। 

प्रभारी थानाध्यक्ष प्रकाश पाण्डे ने बताया कि बुंगाछीना क्षेत्र की एक छात्रा ने गणित विषय में कम नंबर आने पर शुक्रवार को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था। जहरीले पदार्थ निगलने के बाद परिजन उपचार के लिए उसे को जिला अस्पताल ले गए। उपचार के दौरान युवती ने शुक्रवार देर रात को दम तोड़ दिया।

वह अटल उत्कर्ष राजकीय इंटर कॉलेज देवलथल में कक्षा 12वीं की छात्रा थी। छात्रा के अधिकतर विषयों में 60 प्रतिशत से अधिक अंक आए थे। केवल गणित में कम नंबर के चलते बैक आने पर युवती ने ऐसा कदम उठा लिया। पुलिस ने पीएम कर शव को परिजनों को सौंप दिया। इस हादसे के बाद परिजन व्यथित हैं।

Related Articles

Back to top button